RK TV News
खबरें
Breaking Newsशुभकामना

प्रधानमंत्री ने महात्मा ज्योतिबा फुले को उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित की।

RKTV NEWS/ नयी दिल्ली,11अप्रैल। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने महान समाज सुधारक महात्मा ज्योतिबा फुले की जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है। श्री मोदी ने सामाजिक न्याय और दलितों को सशक्त बनाने में उनके महान योगदान को भी याद किया। श्री मोदी ने एक वीडियो क्लिप के माध्यम से महात्मा ज्योतिबा फुले पर अपने विचार भी साझा किए।
प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया;
“उनकी जयंती पर, मैं महात्मा फुले को नमन करता हूं और सामाजिक न्याय और दलितों को सशक्त बनाने में उनके महान योगदान को याद करता हूं। उनके विचार लाखों लोगों को आशा और शक्ति देते हैं।”

Related posts

रक्षा अलंकरण समारोह चरण-II-राष्ट्रपति ने सशस्त्र बलों और भारतीय तटरक्षक बल के सेवारत और सेवानिवृत्त कर्मियों को 52 एवीएसएम, एक बार टू एवीएसएम, तीन यूवाईएसएम और 28 पीवीएसएम प्रदान किए

rktvnews

शिक्षक दिवस विशेष “शिक्षक सम्मान”! गुरु और अभिभावक की प्रतिमूर्ति थे बी पी सर: डॉ असलम

rktvnews

झारखंड:मुख्यमंत्री चम्पाई सोरेन ने धनबाद वासियों को दी कई सौगातें, लगभग 313 करोड़ 96 लाख रुपए की 333 योजनाओं का हुआ उद्घाटन- शिलान्यास, 23540 लाभुकों के बीच करीब 69 करोड़ 73 लाख रुपए की बांटी परिसंपत्तियां।

rktvnews

गायिका अनामिका वर्मा की कजरी से भाव विभोर हुए श्रोता।

rktvnews

हनुमानगढ़:एनएमपीजी में जिला स्तरीय अन्तरमहाविद्यालय खेल प्रतियोगिता शुरू।

rktvnews

राजभवन में अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस कार्यक्रम आयोजित राज्यपाल ने आयु और क्षमता के अनुसार सभी से योगाभ्यास करने का किया आह्वान।

rktvnews

Leave a Comment