RK TV News
खबरें
Breaking Newsधार्मिक

रामनवमी शोभा यात्रा की तैयारी जोरों पर,बैठक आयोजित।

प्रभु श्रीराम के अवतरण दिवस को ऐतिहासिक बनाएं- महासचिव शंभू चौरसिया।

आरा /भोजपुर ( डॉ दिनेश प्रसाद सिन्हा)16 मार्च। रामनवमी शोभा यात्रा की तैयारी को ले महादेवा हनुमान मंदिर में युवाओं की एक बैठक महासचिव शंभू प्रसाद चौरसिया के नेतृत्व में आयोजित की गई। कार्यक्रम सफल रहे इसके लिए सभी वार्ड और आसपास के इलाकों के लोगों से संपर्क और सहयोग के लिए युवा लगे हुए हैं। सभी कार्यों के लिए अलग-अलग युवाओं की टीम लगाई गई है ,प्रतिदिन के कार्यों की समीक्षा की जा रही है।। शिव शंभू चौरसिया ने बताया कि मुझे राम भक्तों पर पूरा भरोसा है सभी राम भक्त स्वयंसेवक बन कार्यों में लगे हैं और सबको स्मरण है की ये प्रभु श्रीराम का कार्य है सभी लोगों से अनुरोध है कि है प्रभु श्री राम के “दिवस को खूब धूमधाम से मनाएं और भारतीय सभ्यता और संस्कृति को बचाएं रखने में भरपूर सहयोग करें।
उपस्थित लोगों में हरेंद्र नारायण सिंह, कुमार गोकुल सिंह, वीरेंद्र सिंह ,सनी पांडे, शैलेंद्र प्रसाद, हरिओम सिंह ,अनिल कुमार ,संतोष सिंह ,अमित यादव, शुभम कुमार ,आनंद कुमार ,विकास, दीपक कुमार, गोपाल ,उत्कर्ष सिन्हा आदि रहे।

Related posts

मध्यप्रदेश:अब सीईओ एम.पी. के व्हाट्सएप चैटबॉट से मतदाता निर्वाचन संबंधी महत्वपूर्ण जानकारियां कर सकेंगे प्राप्त!मध्यप्रदेश निर्वाचन सदन ने किया नवाचार, हिंदी और अंग्रेजी भाषा में मतदाताओं को मिलेगी जानकारी।

rktvnews

मध्यप्रदेश:अनुप्रिया पटेल के मिर्जापुर से तीसरी बार जीत और केंद्रीय मंत्री बनने पर मध्य प्रदेश में भी हर्ष का माहौल।

rktvnews

मुख्यमंत्री चम्पाई सोरेन से बंगाली युवा मंच चैरिटेबल ट्रस्ट के प्रतिनिधिमंडल ने मुलाकात की।

rktvnews

मध्यप्रदेश मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने छाता मरम्मत करने वाली महिला को दिए 50 हजार।

rktvnews

भारतीय नौसेना द्वारा 14 दिसंबर, 2023 से 23 मार्च, 2024 तक संचालित किये जा रहे समुद्री सुरक्षा अभियान (‘ऑपरेशन संकल्प’)

rktvnews

रायपुर : अवैध रूप से भंडारण करने पर 500 बोरी जैविक खाद जप्त।

rktvnews

Leave a Comment