RK TV News
खबरें
Breaking Newsशिक्षा

IIT छात्र आकर्ष राज को पीएनबी आरा ने दिया शिक्षा ऋण।

आरा/भोजपुर ( डॉ दिनेश प्रसाद सिन्हा)16 मार्च। आज दिनांक 16-03-2023 को आई. आई.टी, मद्रास में पढ़ने वाले छात्र आर्कष राज पुत्र श्री प्रमोद कुमार सिन्हा को पंजाब नैशनल बैक, शाखा -स्टेशन रोड, आरा के माध्यम से शिक्षा ऋण राशि 5,24,432/- की स्वीकृति प्राप्त हुई।
स्वीकृति पत्र मंडल प्रमुख, आरा श्री अनिल कुमार के शुभ हाथों से छात्र आर्कष राज को दिया गया।
श्री अनिल कुमार ने छात्र आर्कष राज को शुभकामनाओं सहित सम्मानित भी किया।
इस कार्यक्रम में स्टेशन रोड, आरा के शाखा प्रबंधक श्री राजेश कुमार, मंडल कार्यालय, आरा के मुख्य प्रवन्धक श्री अजित कुमार, वरिष्ट प्रबन्धक श्री नरेश प्रसाद, वरिष्ट प्रबन्धक साकेत कुमार सिंह इत्यादि उपस्थित थे।

Related posts

भोजपुर: डीडीसी की अध्यक्षता में आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी के क्रम में जिला स्तर पर गठित सभी नोडल पदाधिकारी, वरीय पदाधिकारी सहायक निर्वाची पदाधिकारी एवं सभी प्रखंड विकास पदाधिकारी के साथ कोषांग से संबंधित कार्यों की समीक्षा की गई।

rktvnews

बक्सर: जिलाधिकारी द्वारा चौसा गहमर रेलवे स्टेशन के मध्य आर0ओ0बी0 के पहुँच पथ के निर्माण कार्य का किया गया निरीक्षण।

rktvnews

महिलाओं को बराबरी का दर्जा दिलाने के लिए उन्हें सुरक्षित वातावरण देना जरूरी : शिवराज सिंह चौहान

rktvnews

केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह की अध्यक्षता में एक उच्चस्तरीय समिति ने जोशीमठ के लिए 1658.17 करोड़ रुपये की Recovery & Reconstruction (R&R) योजना को मंजूरी दी।

rktvnews

इनक्रेडिबल चैंबर ऑफ इंडिया और नेपाल दूतावास ने ‘रामायण सर्किट’ पर संगोष्ठी का किया आयोजन।

rktvnews

केन्द्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण और रसायन एवं उर्वरक मंत्री मनसुख मांडविया ने मेडटेक मित्र: मेडटेक इनोवेटर्स और एडवांस हेल्थकेयर सॉल्यूशंस को सशक्त बनाने के लिए एक रणनीतिक पहल का वर्चुअल माध्यम से शुभारंभ किया।

rktvnews

Leave a Comment