RK TV News
खबरें
Other

आरा नगर निगम के दो पानी टैंकरों की चोरी,महीनो बाद भी नही हो पाई बरामदगी।

नगर आयुक्त ने कहा अगर पुलिस सक्रिय होती तो हो जाती बरामदगी।

आरा/ भोजपुर ( अनिल सिंह)14 मार्च। आरा नगर निगम के दो पानी टैंकरों की चोरी को लगभग डेढ़ माह बीत गए पर आज तक उसकी बरामदगी नही हो सकी निगम के ट्रैक्टर चालक सिकंदर कुमार ने नवादा थाना आरा में इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज करने हेतु आवेदन भी दिया है।नगर आयुक्त एनके भगत के निर्देश पर चालक ने प्राथमिकी दर्ज करने हेतु आवेदन दिया था। जिसकी पुष्टि नगर आयुक्त ने बातचीत में की है। इस संबंध में चतुर्थवर्गीय कर्मचारी चालक ने RKTV NEWS को बताया की वरीय अधिकारियों के निर्देशानुसार पानी के दो टैंकर दिनांक 25 जनवरी 23 को एक कुंवर सिंह स्टेडियम और दूसरा रमना मैदान आरा के झंडोतोलन मंच के पास लाकर लगा दिया था।जहां स्टेडियम में सरकारी खेलकूद प्रतियोगिता और रमना मैदान में गणतंत्र दिवस पर झंडोतोलन का आयोजन था। चालक ने बताया की कार्यक्रमों के समाप्ति के बाद 26 जनवरी को जाने पर दोनो टैंकर गायब मिले।चालक ने बताया की चार चक्का और 7000 लीटर पानी की क्षमता वाला टैंकर था पर आश्चर्य है कि एक टैंकर स्टेडियम में जहां गार्ड रहता है और दूसरा झंडोतोलन मंच के समीप सीसीटीवी के निगरानी में था।चालक ने कहा की मैं इस विभाग में यहां 15वर्षो से कार्यरत हूं पर आज तक ऐसी चोरी की घटना नहीं हुई थी। पुलिस प्रशासन इसे गंभीरता से नहीं ले रही और न ही सीसीटीवी कैमरा खंगाला जा रहा है।इस मुद्दे पर नगर आयुक्त एन के भगत ने बताया की दो टैंकरों की चोरी हुई है। जिसके लिए चालक को प्राथमिकी दर्ज कराने का निर्देश दिया गया था।साथ ही उन्होंने पुलिस प्रशासन को इस पर सक्रियता दिखाने की बात कही ताकि टैंकरों की बरामदगी हो सकें।

Related posts

समाहरणालय सभाकक्ष में जिलास्तरीय शांति समिति की बैठक सम्पन्न!शांति, सौहार्द के साथ मनाएं नागपंचमी, महावीरी झंडा त्योहार : जिलाधिकारी।

rktvnews

राजस्थान:महिला एवं बाल विकास विभाग के शासन सचिव ने बस्सी बाल विकास परियोजना के सीडीपीओ को किया एपीओ।

rktvnews

चतरा:संविधान दिवस के मौके पर समाहरणालय चतरा समेत सभी सरकारी कार्यालय के पदाधिकारियों/ कर्मियों ने लिया संविधान के अनुपालन का संकल्प।

rktvnews

मुख्यमंत्री चौहान ने दशमत से मिलकर घटना पर दुख व्यक्त किया और माफी माँगी।

rktvnews

वीपावर दक्षिण एशिया क्षेत्र (एसएआर) 100 से जुड़ीं भारत के बिजली क्षेत्र की प्रशिक्षु और अनुभवी महिला प्रोफेशनल्स ने केंद्रीय विद्युत और नवीन एवं नवीकरणीय ऊर्जा मंत्री से मुलाकात की।

rktvnews

प्रखंड विकास पदाधिकारी बिक्रमगंज एवं कार्यपालक पदाधिकारी नगर पंचायत कोआथ को क्रमशः कार्यपालक पदाधिकारी, बिक्रमगंज एवं काराकाट का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया।

rktvnews

Leave a Comment