RK TV News
खबरें
Breaking NewsOther

इंटर परीक्षा में फेल होने पर छात्र ने की आत्महत्या,लिखा- जिससे सेटिंग की उसने धोखा दिया।

RKTV NEWS/अनिल सिंह,23 मार्च।शेखपुरा में इंटरमीडिएट परीक्षा में पास नहीं होने से परेशान एक छात्र ने जहर खा कर आत्महत्या कर ली. जिसके पास से एक सुसाइड लेटर भी मिला है. वहीं, आत्महत्या की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. मामले के बारे में बताते हुए मृतक छात्र के पिता ने बताया कि छात्र राहुल ने परीक्षा में पास होने के लिए चंदन नाम के एक युवक को 27 हजार रुपये दिये थे। पुलिस को मिले सुसाइड लेटर में छात्र ने लिखा है कि परीक्षा में नंबर बढ़ाने के लिए 40 हजार में सेटिंग हुई थी. इसके लिए 27 हजार रुपये दे भी दिए थे, लेकिन जिसने रुपये लिए उसने धोखा दे दिया और नंबर नहीं बढ़ें. वह परीक्षा में फेल हो गया, इसलिए आत्महत्या कर रहा है. छात्र ने अपनी मौत का जिम्मेदार चंदन नाम के एक युवक को बताया है. ये चंदन वो ही युवक है जिसे छात्र ने परीक्षा में पास करवाने के लिए रुपये दिए थे।

Related posts

म.प्र. राज्य जूनियर ई-स्पोर्ट्स चैंपियनशिप 27 जुलाई से 7 अगस्त तक पंजीयन की अंतिम तिथि 25 जुलाई निर्धारित।

rktvnews

राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह के अंतर्गत एमडीजे विद्यालय के छात्रों ने निकाली सड़क सुरक्षा जागरूकता रैली।

rktvnews

नारनौल:डिस्ट्रिक्ट रोड सेफ्टी कमेटी तथा सुरक्षित स्कूल वाहन पॉलिसी को लेकर डीसी मोनिका गुप्ता ने ली बैठक

rktvnews

दरभंगा:शत-प्रतिशत मतदान को लेकर जिला निर्वाचन पदाधिकारी ने की बैठक।

rktvnews

चतरा:लोकसभा आम चुनाव-2024 के सफल संचालन हेतु मतदान प्रक्रिया एवं ई0भी0एम0 संचालन से संबंधित मतदान कर्मियों का प्रशिक्षण कार्यक्रम सम्पन्न।

rktvnews

बैंक ऑफ इंडिया के एकीकृत पेंशनर्स पोर्टल के शुभारंभ के साथ, पांच बैंक इस एकल खिड़की से सेवाएं प्रदान करने के लिए एकीकृत हो गए हैं।

rktvnews

Leave a Comment