RK TV News
खबरें
Breaking News

जाप नेता रघुपति यादव ने परिवारिक लाभ के तहत दुर्घटना में मृत करण के परिजनों को बीस हजार रूपये की राशि दिलवाई।

आरा/भोजपुर (अनिल सिंह)14 मार्च। आज जन अधिकार पार्टी के सांस्कृतिक प्रकोष्ठ प्रदेश अध्यक्ष सह पूर्व विधायक प्रत्याशी बड़हरा रघुपति यादव ने सड़क दुर्घटना में मृत करण के परिजनों को परिवारिक लाभ के तहत बीस हजार रूपए की राशि दिलवाई। आज सुबह तकरीबन 8 बजे पिरौटा पंचायत अंतर्गत पिपरा जयपाल गांव निवासी चरण सिंह के 20 वर्षीय पुत्र करण कुमार सिंह की सिन्हा सरैया रोड डुमरा छलका के पास आरा से ट्यूशन पढ़ साइकिल से जाने के क्रम में सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गई। घटना की सूचना पाते ही जन अधिकार पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष संस्कृति सह बड़हरा विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक प्रत्याशी रघुपति यादव सदर अस्पताल आरा पहुंचकर शोकाकुल परिजनों से मिलकर इस दुख की घड़ी में ढांढस बंधाया और शव का पोस्टमार्टम करवाया। रघुपति यादव ने संबंधित अधिकारियों से बात कर परिवारिक लाभ ₹20000 का चेक  परिजनों को दिलवाया और सरकारी एंबुलेंस की व्यवस्था करा शव को उनके पैतृक गांव भिजवाया।रघुपति यादव ने परिजनों को दुर्घटना लाभ 400000 लाख रुपया जल्द मिले इसके लिए आला अधिकारीयों से बात की और अधिकारियों द्वारा आश्वासन दिया गया की जल्द से जल्द इसका भी भुगतान  मृतक के परिजनों को कर दिया जायेगा। रघुपति यादव ने मृतक की आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना भी की।

Related posts

पश्चिमी वायु कमान के कमांडरों का सम्मेलन – 2023

rktvnews

विश्व आदिवासी दिवस 2023 के अवसर पर कन्वेंशन सेंटर में भव्य कार्यक्रम का आयोजन!आदिवासी पारंपरिक नृत्य संगीत ,कला का बेहतरीन प्रदर्शन।

rktvnews

दैनिक पञ्चांग: 05 जनवरी 24

rktvnews

डॉ जितेंद्र सिंह ने लंदन विज्ञान संग्रहालय का दौरा किया और सफल टीका पहलों में भारत के अनुभव को साझा किया।

rktvnews

प्रसिद्ध फिल्म अभिनेत्री मीता वशिष्ठ हरियाणा फिल्म और मनोरंजन नीति के कार्यान्वयन की निगरानी के लिए स्थापित गवर्निंग काउंसिल की अध्यक्ष नियुक्त।

rktvnews

पूर्णिया:शहीद सिपाही के परिजनों को दिया गया 25 लाख रुपए चेक।

rktvnews

Leave a Comment