RK TV News
खबरें
Breaking Newsधार्मिक

भोजपुर जिले के मैनपुरा में सात दिवसीय श्री राम महायज्ञ का आयोजन।

आरा/भोजपुर (डॉ दिनेश प्रसाद सिन्हा)12अप्रैल। कल दिनांक 11,4,2023 को बड़हरा विधानसभा क्षेत्र के मैनपुरा गांव में संत जयदास बनारसी जी महाराज के तत्वधान में सात दिवसीय हो रहे श्री राम महायज्ञ में जन अधिकार पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष संस्कृति सह पूर्व विधायक प्रत्याशी बड़हरा रघुपति यादव शामिल होकर रामलीला कार्यक्रम का विधिवत उद्घाटन, फिता काटकर किया। रघुपति यादव ने कहा कि ऐसे ही आगे के आयोजन हवन पूजन से समाज में शांति और प्रेम और बुराइयां समाज की खत्म होती है सभी लोगों का आज मानसिकता कल योगी प्रभाव से ग्रसित है हाउस में संत महात्मा आगमन परिचय इससे लोगों में दिल में शांति का संदेश देता है रघुपति यादव ने कहा कि जो इस जग को सफल बनाने में लगे सभी श्रद्धालु नौजवान साथियों और अभिभावकों आप सभी को दिल की गहराइयों से आभार प्रकट करते हैं और आजीवन आभारी रहेंगे कि आप सभी ने अपनत्व जो प्यार, मान, सम्मान दिया तथा महाराज जी का सानिध्य मिला, ये मेरे लिए बहुत ही सुंदर और सुनहरा क्षण मेरे जीवन के लिए रहा। इस यज्ञ में मुख्य रूप से अपना सेवा दे रहे:– उपाध्यक्ष धीरज कुमार सिंह जी, गौतम उपाध्याय जी डॉक्टर वीर बहादुर बिहारी उपाध्याय जी, दीपू जी, रितेश जी, आकाश जी, अशोक जी, रोहित जी, छोटू जी मिष्ठान, मनीष पांडे जी, गुलशन जी, राम पुकार जी, विशाल जी सहित अन्य लोगों को भी बहुत बहुत बधाई और शुभकामनाएं।
ईश्वर की कृपा आप सभी ऊर्जावान साथियों, सज्जनों, एवं अभिभावकों पर सदैव बनी रहे ताकि आप सभी जीवन में निरंतर ऐसे ही मिलजुलकर नेक कार्य करते रहें।

Related posts

विधान सभा सत्र में तमिलनाडू मामले में विपक्ष का हंगामा ।

rktvnews

भोजपुर:निर्वाचक सूची का विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्यक्रम-2024 अंतर्गत सभी सातों विधानसभा क्षेत्र में मतदान केंद्रों पर बीएलओ द्वारा विशेष कैम्प का किया गया आयोजन।

rktvnews

राज्यपाल के हाथों “राज्य गौरव सम्मान” से सम्मानित हुए सुप्रसिद्ध भोजपुरीसेवी मनोज भावुक।

rktvnews

भोपाल:छिंदवाड़ा के महापौर एवं नगर निगम के सभापति सहित कांग्रेस के कई पदाधिकारी भाजपा में हुए शामिल।

rktvnews

पितृपक्ष मेला में प्रतिनियुक्ति सभी दंडाधिकारियों, पुलिस पदाधिकारी, सुपर जोनल, जोनल, सेक्टर पदाधिकारी, महिला दंडा अधिकारी, सभी पदाधिकारी के साथ जिला पदाधिकारी एवं नगर पुलिस अधीक्षक की संयुक्त अध्यक्षता में ब्रीफिंग की गई।

rktvnews

भोजपुर:20 मई को उपमुख्यमंत्री सह भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी की चाँदी मे जनसभा,एनडीए ने की पूरी तैयारी।

rktvnews

Leave a Comment