RK TV News
खबरें
Breaking Newsधार्मिकमनोरंजन

बक्सर के मंझावारी गांव में उल्लासपूर्वक मनी होली।

RKTV NEWS/बक्सर,(संतोष पाठक) 8 मार्च बक्सर मंडला अंतर्गत मंझावारी ग्राम में आज होली का धार्मिक त्यौहार उत्साहपूर्वक पारंपरिक तरीके से मनाया गया जहां सभी वर्ग के लोगो ने मिलकर एक साथ इस त्योहार का आनंद पारंपरिक गीतों को गाते नाचते लिया।टोली बनाकर एक दूसरे के दरवाजे पर फगुआ गाते हुए एक दूसरे को रंग लगाया।वही संध्या समय पंचायत के मुखिया सलीम अंसारी द्वारा दो गोला होली गायन का भी आयोजन किया गया। जिसमें प्रथम टीम में,टुनटुन जी पाठक अखिलेश पाठक ,जगदंबा पाठक, मिठू पाठक उमेश पासवान ,पिंटू यादव(टीसीरीज गायक),सुमन सहाय रोहित श्रीवास्तव बीडीसी मझवारी।,द्वितीय टीम में उमाशंकर कुशवाहा,जाग बली कुशवाहा,अशोक कुशवाहा,लक्ष्मण कुशवाहा सुदेश्वर कुशवाहा,मुद्रिका कुशवाहा,कृष्णा कुशवाहा आदि ने होली गीतों से सभी को आनंदित किया।

Related posts

राजभवन में अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस कार्यक्रम आयोजित राज्यपाल ने आयु और क्षमता के अनुसार सभी से योगाभ्यास करने का किया आह्वान।

rktvnews

सारण:जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने सदर अनुमंडल के विभिन्न मतदानकेन्द्रों का किया निरीक्षण।

rktvnews

उत्तराखंड मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने केंद्रीय ऊर्जा मंत्री आर.के.सिंह से भेंट कर उत्तराखण्ड को कोयला आधारित संयंत्रों से 400-450 मे०वा० स्थायी आवंटन किए जाने का अनुरोध किया।

rktvnews

नवादा: कोलकाता के घोष दंपत्ति ने आलिशा को दत्तक ग्रहण पूर्व पोषण हेतु लिया गोद।

rktvnews

कटे कान में भी गहना पहनने की सुविधा उपलब्ध:दीपक अकेला

rktvnews

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. मनसुख मंडाविया ने फार्मास्युटिकल उद्योग के प्रमुख सीईओ के साथ गोलमेज सम्मेलन को संबोधित किया।

rktvnews

Leave a Comment