RK TV News
खबरें
Breaking News

मध्यप्रदेश:मुख्यमंत्री डॉ. यादव से गोकलदास एक्सपोर्ट्स के कार्यकारी संचालक ने की भेंट।

RKTV NEWS/भोपाल (मध्यप्रदेश)29 जून।मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव से गोकलदास एक्सपोर्ट्स के कार्यकारी संचालक प्रभात सिंह ने मुख्यमंत्री निवास कार्यालय में सौजन्य भेंट की। परिधान निर्माण क्षेत्र में कार्यरत कंपनी ने मुख्यमंत्री डॉ. यादव को अपनी द्वितीय इकाई के भूमि पूजन के लिए आमंत्रित किया। उल्लेखनीय है कि गोकलदास एक्सपोर्ट्स ने सरकार की गारमेंट पैकेज नीति से प्रेरित होकर अचारपुरा भोपाल में अपनी पहली परिधान निर्माण इकाई आरंभ की जिसमें 1500 से अधिक व्यक्तियों को रोजगार प्रदान किया जा रहा है। इसमें 1200 से अधिक महिला कर्मचारी हैं। कंपनी की चरणबद्ध रूप से 5 हजार व्यक्तियों को रोजगार देने की योजना है। कंपनी के उत्पादों का निर्यात यूरोप, अमेरिका, जापान, मध्यपूर्व के देशों में किया जाता है।

Related posts

बिहार के सरकारी विद्यालयों की बदल रही सूरत!शिक्षा विभाग राज्य के सभी विद्यालयों में कल आयोजित करेगा “शिक्षक अभिवावक संगोष्ठी”।

rktvnews

बागपत:जिलाधिकारी ने अस्थाई गौ आश्रय स्थल किरठल का किया निरीक्षण!गौशाला की व्यवस्था में सुधार करने के खंड विकास अधिकारी को दिए निर्देश।

rktvnews

राजीव गांधी ग्रामीण एवं शहरी ओलम्पिक खेलों की तिथि में परिवर्तन, -23 जून के बजाय 10 जुलाई से होगा खेलों का शुभारम्भ, – 23 जून तक होंगेे रजिस्ट्रेशन।

rktvnews

मुजफ्फरपुर : डीएम की अध्यक्षता में ग्रामीण सड़कों एवं पुल-पुलिया के निर्माण तथा मरम्मति कार्य का ससमय एवं गुणवतापूर्ण निष्पादन सुनिश्चित करने हेतु संबंधित विभाग के अभियंताओं के साथ बैठक।

rktvnews

सुप्रीम कोर्ट ने हाई कोर्ट और केन्द्रीय कानून मंत्रालय से मांगा जवाब

rktvnews

मोतिहारी:चुनाव ड्यूटी के दौरान मृत कर्मियों के परिजनों को दी गई अनुग्रह अनुदान की राशि।

rktvnews

Leave a Comment