RK TV News
खबरें
Breaking Newsराजनीति

भाजपा भोजपुर के मीडिया प्रभारी मनोनित होने पर संजय कुमार सिंह ने संगठन के प्रति जताया आभार।

मैं भाजपा का एक समर्पित कार्यकर्ता हूं और संगठन द्वारा सौंपी गई जिम्मेवारी का निर्वहन पूरी निष्ठा और कर्तव्यों के साथ करूंगा:संजय कुमार सिंह।

RKTV NEWS/अनिल सिंह,20अप्रैल।आज भाजपा भोजपुर जिला अध्यक्ष दुर्गा राज द्वारा संगठन विस्तार करते हुए संजय कुमार सिंह को मीडिया प्रमुख बनाए जाने पर संजय कुमार सिंह ने प्रसन्नता और संगठन के प्रती आभार व्यक्त करते हुए कहा की पार्टी द्वारा दी गई जिम्मेदारी का निर्वहन पूरी निष्ठा से निभाउंगा। मै भाजपा का एक समर्पित कार्यकर्ता हूँ और पहले भी मुझे पार्टी द्वारा जो दायित्व दिया गया था, उसे मैने तन-मन से पूरी तरह निभाने का काम किया है। मुझे गर्व है कि मै विश्व की सबसे बड़ी संगठन जो सबका साथ,सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास से निरंतर आगे बढती जा रही है,उसका मामूली कार्यकर्ता हूँ।मेरे जैसे कार्यकताओं पर विश्वास और दायित्व देने के लिए भाजपा भोजपुर जिला और प्रदेश नेतृत्व को ह्दय से आभार ब्यक्त करता हूँ।मेरे लिए सौभाग्य की बात है कि मै पार्टी के लिए कार्य करता रहूँ।

Related posts

चतरा:उपायुक्त अबु इमरान ने प्रखण्ड क्षेत्र निरीक्षन के क्रम में गुरूद्वारा पहुंच प्रकाश पर्व की शुभकामनाएं दी!श्री गुरू नानक देव जी के 554वां पावन प्रकाश पर्व उत्सव पर प्रकाश डाला।

rktvnews

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर नारी शक्ति को समर्पित शालिनी की कविता।

rktvnews

पूर्वी चंपारण:अभ्यर्थी व्यय अनुश्रवण कोषांग ने जारी किया 24 x7 कंट्रोल रूम नंबर ।

rktvnews

नवादा: आगामी 9 दिसंबर के लोक अदालत को ले बैठक।

rktvnews

दरभंगा:गरीब,असहाय एवं जरूरतमंद लोगों के बीच ऊनी वस्त्रों का किया गया वितरण।

rktvnews

राजस्थान:राज्यपाल ने एमएनआईटी परिसर में किया नवीनीकृत बास्केटबॉल मैदान का उद्घाटन।

rktvnews

Leave a Comment