RK TV News
खबरें
Breaking Newsराष्ट्रीयव्यापार

मुंबई में आयोजित होगी G20 के तहत 28 से 30 मार्च तक पहली व्यापार और निवेश कार्य समूह की बैठक।

RKTV NEWS/नयी दिल्ली,27 मार्च। भारत की जी20 अध्‍यक्षता के तहत पहली व्यापार और निवेश कार्य समूह (टीआईडब्‍ल्‍यूजी) की बैठक 28 से 30 मार्च, 2023 तक मुंबई में आयोजित हो रही है। इस तीन दिवसीय बैठक के दौरान, जी20 सदस्य देशों, आमंत्रित देशों, क्षेत्रीय समूहों और अंतर्राष्ट्रीय संगठनों के 100 से अधिक प्रतिनिधि वैश्विक व्यापार तथा निवेश में तेजी लाने के बारे में विचार-विमर्श करेंगे।
28 मार्च यानी पहले दिन ‘व्यापार वित्त’ पर अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन आयोजित किया जाएगा। इस अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन को एक्सपोर्ट क्रेडिट गारंटी कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया (ईसीजीसी) और इंडिया एक्जिम बैंक द्वारा आयोजित किया जा रहा है।

Related posts

चतरा:प्रमण्डलीय आयुक्त-सह-मतदाता सूची प्रेक्षक, उत्तरी छोटानागपुर प्रमण्डल हजारीबाग सुमन कैथरीन किस्पोट्टा ने मतदाता सूची पुनरीक्षण कार्यक्रम 2024 के कार्यों का किया समीक्षा।

rktvnews

हर्ष मल्होत्रा ने दिल्ली देहरादून एक्सप्रेसवे की प्रगति की समीक्षा के लिए साइट का दौरा किया।

rktvnews

चतरा:उपायुक्त के निर्देशानुसार अपर समाहर्त्ता व अनुमंडल पदाधिकारी चतरा ने जनता दरबार के माध्यम से आमजनों की समस्याएं सुनी।

rktvnews

दरभंगा:जिला कौशल समिति की बैठक।

rktvnews

जिलाधिकारी ने यमुना नदी के काठा व अलीपुर तटबंध का किया निरीक्षण!बढ़ते जलस्तर को देखते हुए ग्राम वासियों से की वार्ता।

rktvnews

सरकार ने मछली पकड़ने के आधुनिक बंदरगाहों और मछली लैंडिंग केन्‍द्रों के विकास के लिए 7,500 करोड़ रुपये से अधिक की परियोजनाएं स्‍वीकृत कीं : परशोत्तम रूपाला

rktvnews

Leave a Comment