RK TV News
खबरें
Breaking Newsस्वास्थ्य

आरा के पुलिस लाइन में स्वास्थ्य जांच शिविर का हुआ आयोजन ।

आरा/भोजपुर (डॉ दिनेश प्रसाद सिन्हा)24 मार्च। आज बिहार स्थापना दिवस समारोह के क्रम में ,तीसरे एवं अंतिम दिन पर पुलिस अधीक्षक भोजपुर के विशेष अनुरोध पर न्यू पुलिस लाइन, भोजपुर आरा में एक स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया। जहां पुलिसकर्मियों के अलावा सामान्य जनता को भी स्वास्थ्य जांच तथा स्वस्थ रहने के उपाय बताए गए ।इस शिविर का उद्घाटन एवं मुख्य चिकित्सक डॉक्टर के एन सिन्हा ने किया। डॉक्टर सिन्हा ने करीब 20 पुलिसकर्मियों एवं 15 आम जनता की चिकित्सीय जांच की एवं उन्हें जांच उपरांत निशुल्क दवा का भी वितरण किया गया। शिविर में कई महिला पुरुषकर्मियों ने भी स्वास्थ्य लाभ जांच एवं सलाह से फायदा उठाया। इस शिविर में सदर अस्पताल भोजपुर से एक एंबुलेंस की भी व्यवस्था की गई थी ,जिसमें सारे मेडिकल उपकरण एवं दवा तथा इमरजेंसी सुविधा भी उपलब्ध थी। शिविर में विशेष रूप से सार्जेंट प्रीति, पुलिसकर्मी दिनेश जी ,कंपाउंडर प्रदीप कुमार ने विशेष सहयोग किया।
विदित हो कि न्यू पुलिस लाइन में इसके पहले भी तत्कालीन पुलिस अधीक्षक के अनुरोध पर डॉक्टर कें एन सिन्हा के द्वारा कई बार स्वास्थ्य शिविर का आयोजन कर पुलिसकर्मियों एवं जनता को स्वास्थ्य लाभ दिया गया था। आगे भी इस तरह का आयोजन होता रहेगा।

Related posts

भारत रत्न पण्डित गोविन्द बल्लभ पन्त जी की 136 वी जयंती जनपद के घंटाकरण मे पन्त स्मारक मे धूमधाम से मनाई गई।

rktvnews

पलामू में उत्सव पूर्वक शुरू हुआ स्वच्छता पखवाड़ा!गांधी उद्यान में महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर शुरू हुआ “स्वच्छता ही सेवा पखवाड़ा कार्यक्रम”।

rktvnews

भगवान की शरण में ही सच्चा सुख:आचार्य भारतभूषण

rktvnews

उत्तराखंड: मुख्यमंत्री ने विभिन्न विभागों हेतु चयनित 165 अभियार्थियों को किया नियुक्ति पत्र वितरित।

rktvnews

केंद्रीय मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह ने जम्मू और कश्मीर प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों से गवर्नेंस में ‘संपूर्ण सरकार’ दृष्टिकोण अपनाने को कहा, क्योंकि सीमित सोच के साथ काम करने के दिन अब लद गए

rktvnews

प्रधानमंत्री 16 फरवरी को दिल्ली के मेजर ध्यान चंद राष्ट्रीय स्टेडियम में आदि महोत्सव का उद्घाटन करेंगे

rktvnews

Leave a Comment