RK TV News
खबरें
Breaking Newsराजनीतिराष्ट्रीय

राहुल गांधी की संसद सदस्यता रद्द किया जाना लोकतंत्र पर सर्जिकल स्ट्राइक: माले

देश में चल रही निरंकुश तानाशाही शासन व्यवस्था अंग्रेजी हुकूमत की याद दिला रही है-कुणाल।

RKTV NEWS/अनिल सिंह ,24 मार्च।भाकपा-माले राज्य सचिव कुणाल ने कांग्रेस नेता श्री राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता को रद्द किए जाने की घटना को देश के लोकतंत्र पर गहरा सर्जिकल स्ट्राइक बताया है।
उन्होंने कहा कि कल ही कथित मोदी मानहानि मामले में उन्हें दो साल की सजा सुनाई गई थी और महज एक दिन बाद आनन-फानन में उनको लोकसभा से अयोग्य घोषित किया जाना किसी सर्जिकल स्ट्राइक से कम नहीं है।यह भारत के लोकतंत्र के लिए एक काला दिन है जो तानाशाही और लोकतंत्र की हो रही हत्या को प्रर्दशित करता है।
मोदी शासन में देश निरंकुश तानाशाही के बेहद गंभीर दौर से गुजर रहा है।महज मोदी हटाओ देश बचाओ पोस्टर लगाने के लिए कई लोगों पर मुकदमे थोप दिए गए हैं. ऐसा दौर इस देश ने कभी नहीं देखा। आज देश में चल रही तानाशाही और निरकुंश शासन व्यवस्था हमे अंग्रेजी हुकूमत की याद दिला रही है।
वक्त है कि इस निरंकुश आपातकाल के खिलाफ पूरा विपक्ष अपनी मजबूत एकजुटता प्रदर्शित करे, साहस के साथ आगे बढ़े तथा देश के लोकतंत्र पर मंडराते अब तक के सबसे गंभीर खतरे का सफलतापूर्वक सामना कर लोकतंत्र को सुरक्षित करे।

Related posts

राज्य की रेल विकास परियोजनाओं की जल्द ही होगी फाइनल लोकेशन सर्वे रिपोर्ट: संजीव कौशल

rktvnews

कोयला क्षेत्र ने नवंबर 2023 के दौरान आठ प्रमुख उद्योगों के बीच 10.9 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की।

rktvnews

मोहर्रम को लेकर मुख्य सचिव ने की बैठक।

rktvnews

आरा जंक्शन रेलफैन क्लब की वार्षिक बैठक, रेलफैनिंग को बनाया जायेगा पॉपुलर।

rktvnews

भारत निर्वाचन आयोग के प्रतिनिधि के साथ मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने किया स्कूल ईएलसी का अवलोकन – बधिर विद्यार्थियों ने मॉक-पोलिंग के माध्यम से जागरूकता का दिया परिचय।

rktvnews

उपराष्ट्रपति ने कहा, समुद्र वैश्विक प्रतिस्पर्धा के लिए नए फ्रंर्टिअर के रूप में, उभर रहे हैं; एक प्रभावी नियामक व्यवस्था का आह्वान किया।

rktvnews

Leave a Comment