RK TV News
खबरें
Breaking Newsधार्मिक

मर्यादित रहते हुए स्वयंसेवक शोभायात्रा में सम्मिलित होंगे -शंभू चौरसिया

आरा/भोजपुर (डॉ दिनेश प्रसाद सिन्हा) 23 मार्च। रामनवमी शोभा यात्रा महोत्सव भव्यता के साथ मनाने के लिए प्रतिदिन महादेवा हनुमान मंदिर में राम भक्तों की बैठक चल रही है। आज भी महासचिव शंभू चौरसिया, गोकुल सिंह , वीरेंद्र सिंह , राजेंद्र जी ,विभु सिंह आदि वरीय पदाधिकारियों के समक्ष उपस्थित कार्यकर्ताओं की तैयारी पर विचार विमर्श हुआ। झंडा के लिए बांस की लाठी आज झंडा लगाने का काम कार्यकर्ताओं की देखरेख में शुरू किया जा रहा है ताकि समय से पूर्व पूरे शहर से लेकर ग्रामीण मंडल ऊतक झंडा लगाया जा सके। वहीं तमाम वार्ड पार्षद व जनप्रतिनिधियों के माध्यम से निमंत्रण और शोभायात्रा में सम्मिलित होने के लिए सघन दौरा का कार्यक्रम चल रहा है। कार्यक्रम की भव्यता और अत्यधिक आकर्षक और दर्शनीय झांकी बनाने के लिए भी तैयारियां चल रही है। शांति व्यवस्था और सुरक्षा के लिए भी जिला प्रशासन और संबंधित थाना में भी सूचना दी जा रही है। सबसे शांति व्यवस्था और मर्यादित रहते हुए कार्यक्रम संचालित करने का भी निर्देश सभी स्वयंसेवकों को दिया जा रहा है।

Related posts

सारण:जिलाधिकारी की अध्यक्षता में गृहरक्षकों के आश्रितों को अनुकंपा के आधार पर गृह रक्षक के रूप में नामांकन हेतु जिला चयन समिति की बैठक।

rktvnews

बागपत:जिलाधिकारी ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र टटीरी का किया निरीक्षण।

rktvnews

भोजपुर:अंबेडकर जयंती पर भाजपा भोजपुर आयोजित करेगी बूथ स्तर पर कार्यक्रम।अंबेडकर की प्रतिमा की कि साफ सफाई।

rktvnews

रोजगार मेले के तहत, प्रधानमंत्री 30 नवंबर को विभिन्न सरकारी विभागों एवं संगठनों में नवनियुक्त कर्मियों को 51,000 से अधिक नियुक्ति पत्र वितरित करेंगे।

rktvnews

बक्सर जिलाधिकारी सह जिला निर्वाचन पदाधिकारी ने सभी निर्वाचक निबंधन पदाधिकारी एवं सहायक निर्वाचक निबंधन पदाधिकारियों के साथ की बैठक।

rktvnews

दरभंगा:जल-जीवन-हरियाली अभियान को लेकर हुई समीक्षा बैठक।

rktvnews

Leave a Comment