RK TV News
खबरें
Breaking Newsराजनीति

भोजपुर:भाजपा भोजपुर द्वारा प्रधानमंत्री के तीसरी पारी की पहली मन की बात को सभी बूथो पर सुना गया।

RKTVNEWS/आरा (भोजपुर)30 जून।प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के तीसरे काल की मन की बात का पहला एपीसोड जून की आखरी रविवार को पूरे देश मे विभाग माध्यमो से सुना एवं देखा गया।
भारतीय जनता पार्टी भोजपुर द्वारा प्रधानमंत्री के मन की बात का पहला एपीसोड जिले के सभी 32 मंडल अंतर्गत सभी बूथो पर सुना गया।
भाजपा मीडिया प्रमुख संजय कुमार सिंह ने बताया कि जिलाध्यक्ष दुर्गा राज , जिले के पदाधिकारी, नेतागण और बूथ स्तरीय कार्यकताओ ने अपने-अपने बूथो पर मोदी 3.0 के पहला एपीसोड को रेडियो, टेलीविजन, मोबाइल, नमो एप्प आदि के माध्यम से सुना और देखा गया।
जिलाध्यक्ष दुर्गा राज ने मीरगंज आरा मे मन की बात को सुनते हुए कहा कि तीसरी बार केन्द्र में एनडीए की सरकार बनने और नरेन्द्र मोदी जी के प्रधानमंत्री बनने के बाद पहला मन की बात बहुत ही ज्ञान वर्धक रहा। उनके द्वारा विश्व के सबसे बड़े लोकतंत्र के चुनाव को सफलतापूर्वक पूर्ण करने पर निर्वाचन आयोग और भारतीय जनता को धन्यवाद दिया गया।प्रधानमंत्री जी ने लोकल प्रोडक्ट को ग्लोबल बनाने पर जोर दिया,जो हम भारत की जनता का स्किल डेवलपमेंट का विश्व मे पहचान बनाएगा।यही नही नरेन्द्र मोदी जी द्वारा ओलंपिक खेल सहित विभिन्न क्षेत्रो की बात कही गई जो युवाओं और अन्य प्रतिभागियों के लिए मार्दर्शन रहेगा। जिलाध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री जी के मन की बात कार्यक्रम की प्रतिक्षा सभी भारतीय सहित विदेशो मे रहने वाले भारतीयो को रहता है। मन की बात से प्रधानमंत्री देश की संस्कृति, प्रतिभा और विकसित भारत के संकल्प को और मजबुत करते है।

Related posts

भोजपुर जिले के तरारी बुनियादी केंद्र पर दिव्यांगों और वृद्धजनों की मतदान में शत प्रतिशत भागीदारी हेतु जागरूकता कार्यक्रम आयोजित।

rktvnews

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज राजस्थान के जयपुर में पुलिस महानिदेशकों और पुलिस महानिरीक्षकों के 58वें सम्मेलन का उद्घाटन किया।

rktvnews

हर घर तिरंगा” अभियान में अपनी सहभागिता सुनिश्चित करते हुए राष्ट्रीयता के इस उत्सव में प्रत्येक व्यक्ति अपना योगदान अवश्य दें: उपायुक्त मोनिका गुप्ता

rktvnews

मध्यप्रदेश:चौथे चरण के अंतिम दिन 43 अभ्यर्थियों ने भरे 71 नाम निर्देशन पत्र।

rktvnews

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में पहली बार भारत में रोग निवारक स्वास्थ्य सेवाओं पर ध्यान दिया गया है: डॉ. जितेंद्र सिंह

rktvnews

प्रसिद्ध भरतनाट्यम नृत्यांगन तान्या सक्सेना की प्रस्तुति खैरागढ़ विश्वविद्यालय में आज।

rktvnews

Leave a Comment