RK TV News
खबरें
Breaking News

भोजपुर: रोटरी क्लब ऑफ आरा का “तहे दिल से”।

आरा/भोजपुर (डॉ दिनेश प्रसाद सिन्हा)30 जून।रोटरी क्लब ऑफ आरा का वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह “तहे दिल से” का आयोजन रो.संजीव गुप्ता की अध्यक्षता में रो. राममूर्ति प्रसाद के आवास बहियारा,आरा में शनिवार को किया गयाl इस मौके पर रोटरी परिवार और क्लब के कार्यों में सहयोग करने वाले पुरुष और महिलाएं विशेष रूप से उपस्थित रही।
मुख्य अतिथि के रूप में मेयर इंदु देवी ने अपने उद्बोधन में क्लब के कार्यों की सराहना की l उन्होंने कहा कि क्लब ने शिक्षा और रचनात्मक कार्यों से नगर में नई जागृति बनाई है ।विशिष्ट अतिथि पीडीजी प्रो डा बिंदु सिंह और ए जी सत्येंद्र कुमार सिंह ने कहा की आरा क्लब ने अध्यक्ष संजीव गुप्ता के कुशल नेतृत्व में सराहनीय कार्य किया।कार्यक्रम में बक्सर रोटरी क्लब के अध्यक्ष सचिव और अन्य सदस्य भी उपस्थित हुए l
अध्यक्ष के द्वारा क्लब के सदस्यों को उनके विशेष योगदान के लिए सम्मानित किया गया l
अपने उद्गार व्यक्त करते हुए अध्यक्ष रो. संजीव गुप्ता ने कहा कि एक साल के कार्यकाल में जैन बाला विश्राम विद्यालय मे लगभग 200 छात्राओं के लिए शेड लगाया, बच्चियों के लिए सेनेटरी पैड मशीन लगा, आरा ब्लड बैंक केंद्र पर 101 यूनिट रक्तदान, शिविर के माध्यम से, जरूरतमंदों के बीच 201प्रति कंबल वितरण, रजिस्ट्री ऑफिस में बुजुर्गों के लिए हवील चेयर, 50 रोड डिवाइडर जिला प्रशासन को दिया गया, मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए कई महत्वपूर्ण स्थान पर सेल्फी प्वाइंट लगाया गया, छह स्थानों पर प्याऊ की व्यवस्था, 25 मेधावी बच्चों को स्कूल बैग, पुस्तक कॉपी आदि वितरित, कई सुरक्षित स्थानों पर 200 पौधारोपण किए गए, 70 बच्चियों का रोटरी जागृति केंद्र में निशुल्क सिलाई कढ़ाई ब्यूटीशियन का कोर्स कराया जा रहा है।
सचिव पंकज कुमार प्रभाकर ने अपने सत्र में किए गए कार्य और समाज के विभिन्न समूह और वर्गों द्वारा विशेष सहयोग प्राप्त हुआ इसके लिए सभी को हृदय से बधाई और शुभकामना भी दी।मंच संचालन रो. निशीकांत कुमार ने और धन्यवाद ज्ञापन राममूर्ति प्रसाद ने किया l कार्यक्रम को सफल बनाने में कोषाध्यक्ष कृष्ण माधव अग्रवाल का विशेष योगदान रहा lकार्यक्रम में रोटरी क्लब आर के संस्थापक सदस्य रो.डॉ एस एम ईशा, डॉ एसके केडिया, डॉ जीवेश कुमार, डॉ अमित कुमार जायसवाल, डॉ मनीष कुमार, अवधेश कुमार पांडे,रामकुमार सिंह, अरविंद सिंह,दिलीप सिंह, रामेश्वर प्रसाद, गोपाल प्रसाद,अखिलेश्वर प्रसाद, मनोज कुमार निराला, संजय महासेठ, भानु गुप्ता, अमित केसरी,ज्योति प्रकाश,संदीप गुप्ता आदि उपस्थित थे।

Related posts

बक्सर:जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह-जिला पदाधिकारी की चुनाव प्रचार सामग्री मुद्रण,प्रकाशन और पेड न्यूज को ले राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों संग बैठक।

rktvnews

पटना मेट्रो स्टेशन पर लगेगा सोलर एनर्जी पैनल।

rktvnews

भोजपुर:अनिश्चित कालीन धरना प्रर्दशन का समर्थन नही करेगा छात्र जदयू:कृष्णा तिवारी

rktvnews

मध्यप्रदेश:राज्यपाल आई.ई.एस. ग्रुप के रजत जयंती समारोह में हुए शामिल

rktvnews

हैरिटेज निगम में इंदिरा गांधी शहरी क्रेडिट गारंटी कार्ड योजना शिविर 29 जुलाई तक 50,000 रूपये तक का ब्याज मुक्त ऋण पाने का सुनहरा मौका।

rktvnews

विश्व पर्यावरण दिवस पर इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय के सचिव ने स्वदेशी वायु गुणवत्ता निगरानी प्रणाली का उद्घाटन किया और एयर-प्रवाह एप लॉन्च किया।

rktvnews

Leave a Comment