RK TV News
खबरें
Breaking Newsखेलराष्ट्रीय

महाराजा कॉलेज आरा में आयोजित हुआ राष्ट्रीय टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता।

आरा/भोजपुर (डॉ दिनेश प्रसाद सिन्हा) आज दिनांक 2 मार्च को आरा के महाराजा कॉलेज में राष्ट्रीय टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन बिहार राज्य टेनिस बॉल क्रिकेट संघ एवं भोजपुर जिला टेनिस बॉल क्रिकेट संघ के संयुक्त तत्वाधान में शुरू हुआ। बालक वर्ग में कर्नाटक ,नार्थ कर्नाटक, आसाम ,उत्तर प्रदेश, बिहार, सीबीएससी बिहार, एवं उत्तर प्रदेश की टीम सम्मिलित हुई ।
साथ में बालिका वर्ग में उत्तर प्रदेश, कर्नाटक , सीबीएसई बिहार ,बिहार, पश्चिम बंगाल की टीमों ने शिरकत किया । टूर्नामेंट का उद्घाटन शहर के प्रसिद्ध चिकित्सक डॉक्टर प्रतीक ने किया , मुख्य अतिथि के रूप में बिहार संघ के अध्यक्ष विजय शर्मा उपस्थित रहे, साथ ही साथ साथी किशन यादव अध्यक्ष भारतीय टेनिस बॉल क्रिकेट संघ , सुभाष चंद्र वशिष्ठ सचिव भारतीय टेनिस क्रिकेट बॉल क्रिकेट संघ , अशोक जाधव ,रूपेश राय , पीके पोद्दार ,बिहार राज्य टेनिस बॉल क्रिकेट संघ के सचिव उमर खान एवं कई गणमान्य लोगों की उपस्थिति रही ।बालक वर्ग में पहला मैच कर्नाटक एवं आसाम के बीच हुआ , बालिका वर्ग में आसाम एवं वेस्ट बंगाल के बीच प्रारंभिक मैच खेला गया।

टूर्नामेंट की सचिव अंजलि कुमारी पांडे ने कहा कि भोजपुर की धरती पर पहली बार क्रिकेट में इस तरह का आयोजन हो रहा है बिहार के बाहर से आई सारी टीमों का उन्होंने स्वागत किया साथ ही तमाम भोजपुर के लोगों एवं वरिष्ठ जनों का धन्यवाद भी दिया जिन्होंने इस टूर्नामेंट को कराने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।
मनीष कुमार ,रितिक कुमार, रजनीश पाठक , कुमार विजय ,आकाश कुमार , शशांक शेखर, कुमार मंगलम , शशि सिंह, कुंदन , शिवम कुमार, कुणाल कुमार इनकी प्रमुख भूमिकाएं रही।

Related posts

पूर्व केंद्रीय मंत्री कांति सिंह 44 वाॅं राष्ट्रीय थ्रो बॉल( पुरुष एवं महिला) चैंपियनशिप 2024 के आयोजन में मुख्य अतिथि के रूप में हुई शामिल।

rktvnews

ट्रांसजेंडर कम्युनिटी को मताधिकार के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से शुक्रवार को विशेष कार्यक्रम आयोजित!जिला कलेक्टर ने की ट्रांसजेंडर्स कि समस्याओं पर चर्चा।

rktvnews

विश्वविद्यालयों की स्वायत्तता पर आक्षेप चिंतनीय:अध्यक्ष फूटाब प्रो के बी सिन्हा

rktvnews

मुसहर समाज के उत्थान पर काम करने के लिए पत्रकार डा भीम सिंह भवेश को प्रधानमंत्री ने मन की बात में सराहा!जिला में खुशी की लहर।

rktvnews

राज्यसभा ने तेलंगाना में सम्मक्का सरक्का केंद्रीय जनजातीय विश्वविद्यालय की स्थापना के लिए केंद्रीय विश्वविद्यालय (संशोधन), विधेयक, 2023 पारित किया।

rktvnews

राजस्थान के राज्यपाल को सड़क सुरक्षा के सबंध में ग्राफिक उपन्यास की प्रति भेंट।

rktvnews

Leave a Comment