RK TV News
खबरें
Breaking Newsकृषिराष्ट्रीय

भोजपुर का मिलेट महोत्सव लोगों में श्री अन्न के प्रति जागरूकता बढ़ायेगाः प्रधानमंत्री।

RKTV NEWS/नयी दिल्ली,प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने कहा है कि भोजपुर का मिलेट महोत्सव लोगों में श्री अन्न के प्रति जागरूकता बढ़ायेगा। श्री मोदी ने आगे कहा कि यह लोगों को श्री अन्न को अपने खान-पान में शामिल करने के लिये प्रेरित करेगा। दो दिवसीय मिलेट महोत्सव का आयोजन बिहार के भोजपुर जिले में 28 फरवरी से एक मार्च, 2023 तक किया गया।
केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग मंत्री श्री पशुपति कुमार पारस के एक ट्वीट के जवाब में प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया हैः
भोजपुर का मिलेट महोत्सव श्री अन्न के प्रति लोगों की जागरूकता तो बढ़ाएगा ही, साथ ही इसे खानपान में भी शामिल करने के लिए प्रेरित करेगा।

Related posts

बक्सर:जिला सड़क सुरक्षा समिति, भूमि विवाद, विधि व्यवस्था, खनन विभाग, मद्य निषेध, लोक सेवा केंद्र एवं लोक शिकायत की समीक्षा बैठक

rktvnews

स्वचालित परीक्षण स्टेशनों के माध्यम से परिवहन वाहनों के अनिवार्य परीक्षण की तिथि बढ़ाने की अधिसूचना जारी, अब अनिवार्य परीक्षण की तिथि 1 अक्टूबर, 2024 अधिसूचित की गई है।

rktvnews

चितौड़गढ़:मुख्यमंत्री रोजगार उत्सव 2024 : 590 नवनियुक्त कार्मिकों का किया स्वागत।

rktvnews

राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित जिलाधिकारी राजकुमार का हुआ रेड क्रॉस सोसायटी में सम्मान! प्रदत्त सम्मान जिले वासियों के विकास का सम्मान है:जिलाधिकारी राजकुमार

rktvnews

बेतिया:नियुक्ति पत्र पाकर खिल उठे विद्यालय अध्यापकों के चेहरे!बिहार सरकार एवं जिला प्रशासन को दिए धन्यवाद।

rktvnews

एनएचपीसी ने प्रस्तावित 750 मेगावाट क्षमता वाली कुप्पा पंप हाइड्रो स्टोरेज परियोजना में 4,000 करोड़ रुपये का निवेश करने हेतु गुजरात सरकार के जीपीसीएल के साथ समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए।

rktvnews

Leave a Comment