RK TV News
खबरें
Breaking NewsOther

आगमी 13 मई 23 को लगने वाली राष्ट्रीय लोक अदालत के सफल आयोजन हेतु अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश सह सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकार ,भोजपुर मिथिलेश कुमार की अध्यक्षता में बैठक आयोजित।

जिन पक्षकारगण के पास सुल्हनीय वाद में अधिवक्ता नियुक्त नही है और वाद सुलह करना चाहते हैं वो जिला विधिक सेवा प्राधिकार कार्यालय में संपर्क कर सुलह के आधार पर निःशुल्क निष्पादन कर सकते है:मिथिलेश कुमार।

RKTV NEWS/अनिल सिंह,19 अप्रैल। अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश-सह-सचिव, जिला विधिक सेवा प्राधिकार, भोजपुर,आरा की अध्यक्षता एवं प्रकोष्ठ में आज विभिन्न न्यायालयों में लंबित बीमा कंपनियों के पदाधिकारीगण एवं उनके अधिवक्ता के साथ होने राष्ट्रीय लोक अदालत दिनांक 13 मई 23 के सफलतापूर्वक आयोजन हेतु एक बैठक की गई। इस बैठक में सचिव द्वारा वादों के अधिक से अधिक निष्पादन हेतु विषयों पर चर्चा की गई, तथा बीमा कंपनी के अधिवक्तागण से राष्ट्रीय लोक अदालत में अधिक से अधिक वादों का निष्पादन हेतु निर्देश दिया गया। बैठक में सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकार, भोजपुर श्री मिथिलेश कुमार ने यह भी कहा कि यदि किसी पक्षकारगण के सुलहनीय वाद में अधिवक्ता नियुक्त नहीं है और पक्षकारगण वाद सुलह करना चाहते हैं तो वो सीधे जिला विधिक सेवा प्राधिकार के कार्यालय में संपर्क कर अपने वाद का निशुल्क निष्पादन सुलह के आधार पर कर सकते हैं साथ ही सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकार भोजपुर आरा ने बताया कि राष्ट्रीय लोक अदालत का व्यापक प्रचार-प्रसार हो इसके लिए पारा विधिक स्वयंसेवक की टीम द्वारा भी इसका प्रचार प्रसार व्यापक तौर पर किया जा रहा हैं और राष्ट्रीय विधिक सेवा प्राधिकार, नई दिल्ली की योजनाओं के साथ आगामी राष्ट्रीय लोक अदालत के संबंध में भी लोगों को जानकारी दे रहे हैं।

Related posts

हिमाचल के आपदा पीड़ितों के लिए छत्तीसगढ़ वासियों की ओर से 11 करोड़ रुपये की सहायता, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने की घोषणा

rktvnews

चतरा:जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त चतरा रमेश घोलप की अध्यक्षता में चेकनाका, अवैध शराब, खनन, मादक पदार्थ, धारा 107, एम0सी0सी से संबंधित समीक्षात्मक बैठक सम्पन्न।

rktvnews

भोजपुर : केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन शाहपुर के पूर्व अधिकारी के निधन पर शोक।

rktvnews

रक्षाबंधन पर राज्यपाल की शुभकामनाएं।

rktvnews

अक्षय तृतीया पर करें रसोई घर व अनाज की पूजा शुभ फलों की होती है प्राप्ति, प्रसन्न होती है मां अन्नपूर्णा।

rktvnews

राँची:उपायुक्त राहुल कुमार सिन्हा के निर्देशानुसार कम्बल का वितरण।

rktvnews

Leave a Comment