RK TV News
खबरें
Breaking Newsशिक्षा

जगजीवन कॉलेज आरा परिवार द्वारा अ.प्रा.कर्मियों का हुआ सामुहिक विदाई सह सम्मान समारोह।

कॉलेज की प्रगति में सार्थक पहल के लिये दिया गया सम्मान:संरक्षक डॉ दिनेश।

सार्थक पहल के साथ नैक ग्रेडेशन के लिए लगे कॉलेज परिवार:प्राचार्य राधा मोहन सिंह।

आरा/भोजपुर(डॉ दिनेश प्रसाद सिन्हा) 12अप्रैल।जगजीवन कॉलेज आरा में आज एक साथ अवकाश प्राप्त बीस कर्मियों का विदाई सह सम्मान समारोह प्राचार्य प्रो राधा मोहन सिंह की अध्यक्षता में संपन्न हुआ। कार्यक्रम का शुभारंभ कॉलेज के संस्थापक बाबू जगजीवन राम की प्रतिमा पर माल्यार्पण से हुआ।इस मौके पर कॉलेज परिवार के सभी शिक्षक कर्मचारी उपस्थित हुए। उपस्थित सदस्यों का स्वागत और संचालन शिक्षकेतर कर्मचारी संघ के संरक्षक डॉ दिनेश प्रसाद सिन्हा ने किया। इन्होंने कॉलेज की संस्थापक,उप प्रधानमंत्री महामानव बाबू जगजीवन राम के विचारों को, उनके शैक्षणिक जगत में योगदान और समाज के उत्थान के लिए किए गए कार्यों को विस्तार से रखा।
अपने अध्यक्षीय भाषण में प्रधानाचार्य प्रो सिंह ने कहा कि कॉलेज में सामूहिक विदाई सह सम्मान समारोह कॉलेज के हित में है।यह आयोजन शिक्षकेतर कर्मचारी संघ ने किया जिसकी मैं भूरी भूरी प्रशंसा करता हूं। प्रो सिंह ने कहा कि कॉलेज में हैंड की कमी है, पर नैक ग्रेडेशन जरूरी है, आपसी कटुता और नकारात्मक विचारों से दूर रहते हुए सामूहिक प्रयास से ही अच्छा ग्रेड मिलेगा। सबका दायित्व है कि राजनीति से दूर रहते हुए पठन-पाठन का माहौल बनाएं जिससे कि मिला बी प्लस ग्रेडेशन का विरासत और सम्मान बना रहे।
वही प्रो गुलाब फल्हारी ने सबको शुभकामना दी और कहा कि हमारा कॉलेज परिवार अटूट और हर परिस्थितियों में साथ रहा है प्रगति के पथ पर अग्रसर है और जीत हासिल की है। इस इस मौके पर सचिव मनोज कुमार श्रीवास्तव ने उपस्थित सहयोगियों का स्वागत तथा रवि कांत राय अध्यक्ष ने शव का हृदय से आभार व्यक्त किया। उपस्थित लोगों को साल, मोमेंटो ,बैग,पेनसेट, रामचरितमानस और माला पहनाकर सम्मानित किया गया। सम्मान पाने वालों में डा राम सुरेश पांडे, अरुण कुमार श्रीवास्तव, पशुपति प्रसाद सिन्हा, भोला जी, डॉ रामा शंकर प्रसाद, दिनेश प्रसाद, पारसनाथ सिन्हा, जय कुमार ओझा, योगेंद्र प्रसाद श्रीवास्तव, जय कुमार ओझा ,विश्वनाथ सिंह, रामनारायण, रवि कांत राय, डॉ सुधांशु मुकेश केसरी डॉ दिनेश प्रसाद सिन्हा आदि रहे। अन्य प्रमुख उपस्थिति में प्रो शिरोमणि सिंह, प्रो नाबारुण घोष, चंदन कुमार ,अमरेश कुमार, सत्येंद्र पांडे, प्रो अजय, राम अनुज तिवारी ,संजय कुमार,रवि कुमार, आदेश,कौशल, रमेश कुमार रहे।

Related posts

भोपाल:वरिष्ठ नागरिक काव्य मंच की गोष्ठी संपन्न।

rktvnews

दैनिक पञ्चांग : 21 अप्रैल 24

rktvnews

सर्बानंद सोनोवाल ने ग्लोबल मैरीटाइम इंडिया शिखर सम्मेलन, 2023 के पूर्वावलोकन समारोह का शुभारंभ किया।

rktvnews

भोजपुर:कर्मचारी महासंघ गोप गुट ने शंकर प्रसाद की 14 वी पुण्यतिथि पर आयोजित की श्रद्धांजलि सभा।

rktvnews

प्रधानमंत्री ने ‘जन शक्ति: एक सामूहिक शक्ति’ प्रदर्शनी का अवलोकन करने के लिए राष्‍ट्रीय आधुनिक कला संग्रहालय,नई दिल्ली का दौरा किया

rktvnews

राजस्थान:राज्यपाल ने नव संवत्सर पर पूजा-अर्चना कर सभी के मंगल की कामना की।

rktvnews

Leave a Comment