RK TV News
खबरें
Breaking Newsराजनीतिराष्ट्रीय

भोजपुर भाजपा जिला प्रवक्ता सुरेंद्र सागर ने रामनवमी पर केंद्रीय मंत्री सह सांसद आरके सिंह के खिलाफ नारेबाजी पर क्षोभ प्रकट किया।

केंद्रीय ऊर्जा मंत्री माननीय श्री आरके सिंह जी का शोभा यात्रा के दौरान विरोध सुनियोजित साजिश का हिस्सा,साजिश के पीछे खड़े रिंग मास्टर को बेनकाब करने के लिए उच्च स्तरीय जांच जरूरी: सुरेन्द्र सागर

RKTV NEWS/अनिल सिंह,31 मार्च। कल रामनवमी शोभा यात्रा के मौके पर केंद्रीय मंत्री सह स्थानीय सांसद आरके सिंह के खिलाफ हुई नारेबाजी पर क्षोभ प्रकट करते हुए भाजपा के जिला प्रवक्ता सुरेंद्र सागर ने एक विज्ञप्ति जारी कर कहा की आरा के सांसद और केंद्रीय ऊर्जा मंत्री आरके सिंह का चंद लोगों द्वारा रामनवमी शोभा यात्रा जैसे बड़े धार्मिक आयोजन के दौरान विरोध में नारे लगाने की कार्रवाई कायराना हरकत है और कहा है कि इस घटना के पीछे रिंग मास्टर की भूमिका में खड़े लोगों को बेनकाब करने के लिए उच्च स्तरीय जांच जरूरी है।
निवर्तमान जिला प्रवक्ता डॉ. सुरेन्द्र सागर ने कहा कि आरा के सांसद और भारत सरकार के ऊर्जा मंत्री आरके सिंह ने आजादी के बाद पहली बार संसदीय क्षेत्र के विकास के लिए एक साथ कई बड़े स्तरों पर कार्य किया है जिसका नतीजा है कि फोर लेन सड़कें,सोन नदी पर सिक्स लेन पुल, आरा में इंजीनियरिंग कॉलेज की स्थापना,मेडिकल कॉलेज का निर्माण कार्य का प्रारम्भ, पूर्वी रेलवे गुमटी पर आरओबी का निर्माण,रमना मैदान का सौंदर्यीकरण,धरहरा से पूर्वी रेलवे गुमटी तक नहर के दोनों ओर पार्क और उद्यान के निर्माण कार्य की शुरुआत,आरा रेलवे स्टेशन का विस्तार और यहां से कई नई ट्रेनों का परिचालन और ठहराव,आरा से महुली घाट होते हुए यूपी के बलिया तक नए सड़क का प्रस्तावित निर्माण कार्य जैसे कई विकास योजनाओं को धरातल पर उतारकर तो कई योजनाओं के निर्माण कार्यों की शुरुआत करा कर इतिहास के स्वर्णिम अक्षरों में अपना नाम दर्ज करा लिया है।
उन्होंने कहा कि आरा में लोकप्रिय नेता के रूप में आरके सिंह के विकास कार्यों की लिखी गई कहानी सदियों बाद भी आने वाली कई पीढियां याद करेंगी।
उन्होंने इस घटना की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि ऐसे सांसद और देश के ऊर्जा मंत्री आरके सिंह का रामनवमी शोभा यात्रा के दौरान उनके सामने विरोध में नारे लगाना बड़ी और सुनियोजित साजिश का हिस्सा है,जिसकी उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए।

Related posts

गैरमजरुआ जमीन पर कब्जे को ले लोगो ने किया विरोध।

rktvnews

भगत सिंह की जयंती पर प्रार्थना सभा का आयोजन।

rktvnews

सासाराम:आम आदमी की समस्या का समाधान होगी पहली प्राथमिकता:मनोज कुमार

rktvnews

मतदान नागरिकों को लोकतांत्रिक प्रक्रिया में भाग लेने के लिए आवाज और अवसर देता है:वरीय अधिवक्ता,राजेश कुमार पांडेय उर्फ पप्पू पांडे

rktvnews

भारतीय जनता पार्टी के प्रतिनिधिमंडल ने ‘एक राष्ट्र एक चुनाव’ पर उच्च स्तरीय समिति को ज्ञापन सौंपा।

rktvnews

शहर में बढ़ते जल संकट के प्रति लापरवाह है नगर निगम -दिलराज प्रीतम!

rktvnews

Leave a Comment