RK TV News
खबरें
Breaking Newsअपराध

मुख्यमंत्री आवास को उड़ाने की धमकी देने वाला हुआ सुरत से गिरफ्तार ।

20 मार्च को सीएमओ के वाट्सअप पर आयी थी धमकी ।

पटना/बिहार (खबर -रवि शेखर प्रकाश)23 मार्च। मुख्यमंत्री आवास को उड़ाने की धमकी देने वाला पकडा गया ।एसएसपी कार्यालय से सूचना मिली की अज्ञात युवक मुख्य मंत्री आवास को उड़ाने की धमकी दी है।इसके बाद इस मामले को गंभीरता से लिया गया और सचिवालय थाने में सनहा दर्ज करवाई गई ।पुलिस की तकनीकी शाखा ने जांच के दौरान पाया की यह कॉल गुजरात के सुरत इलाके से आई है ।इसके बाद पटना के एसएसपी के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन कर गुजरात भेजा गया था,गुजरात पुलिस के सहयोग से युवक को गिरफ्तार करके बिहार लाया गया ।पुछ-ताछ के दौरान युवक ने अपना नाम अंकित बताया है हालांकी प्रारंभिक जाँच में कोई अपराधिक संलिप्ता नहीं मिली है।युवक बिहार के वैशाली जिले का ही रहने वाला है ।

Related posts

दरभंगा:नेहरू स्टेडियम में 15 दिवसीय राज्य स्तरीय प्रशिक्षण शिविर का किया जा रहा आयोजन।

rktvnews

समाहरणालय परिसर में यत्र-तत्र वाहन लगाने पर होगी कार्रवाई।

rktvnews

चतरा:उपायुक्त अबु इमरान लापरवाह व नियम का उलंघन करने वाले पैक्सों पर हुएं सख्त,कहा पैक्सों से समतुल्य राशि का करें वसूली!नहीं तो संलिप्त अधिकारी व पैक्स संचालकों के ऊपर होगी कार्रवाई।

rktvnews

नवनिर्मित अंबेडकर छात्रावास के निर्माण कार्य का जिलाधिकारी ने किया निरीक्षण।

rktvnews

रायपुर : शहरों के विकास के लिए नहीं होगी राशि की कमी : अरुण साव

rktvnews

केन्द्र सरकार ने सभी राज्यों और केन्द्र शासित प्रदेशों के मुख्य सचिवों तथा प्रशासकों को तेज गर्मी के दुष्प्रभावों से कामगारों और मजदूरों को बचाने के प्रभावी उपाय करने को कहा।

rktvnews

Leave a Comment