RK TV News
खबरें
Breaking Newsधार्मिकशुभकामना

नूतन मंगल वर्ष पर की गई मंगल कामना।

ब्रह्मपुर/बक्सर ,(डॉ दिनेश प्रसाद सिन्हा)22 मार्च। श्री जीयर स्वामी जीके मंगलानुशासन में श्री त्रिदंडी स्वामी सेवा आश्रम ब्रह्मपुर, बक्सर,बिहार भारत के पीठाधीश्वर जगदगुरू रामानुजाचार्य विद्या वाचस्पति आचार्य धर्मेन्द्र जी महाराज की सन्निधि में विक्रम संवत 2080 भारतवर्ष का नूतन वर्ष पर विश्व की मंगल कामना कीगयी। चैती नवरात्र साधना सत्र के साथ ही श्री रामचरित मानस नवाह्न परायण यज्ञ का पूर्वाह्न शुभारंभ हुआ। अपराह्न में श्रीराम कथा का श्रीगणेश हुआ।आचार्य धर्मेन्द्राचार्य ने श्रीरामचरितमानस के महात्म्य का वर्णन करते हुए कहा कि श्रीराम जी के तरह ही मानस कथा कलिकाल की व्यथा को हरन करने वाली व कल्पवृक्ष के समान सबकुछ देने वाली है।हर घर में तुलसी मानस रहना चाहिए, जहाँ मानस जी का पूजन होता है वहाँ सीताराम जी सहित हनुमानजी विराजते है समस्त अमंगल का नाश होता है,मंगल ही मंगल होता है।

Related posts

केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने आज छत्तीसगढ़ के रायपुर में राज्य के नवनिर्वाचित विधानसभा सदस्यों के प्रबोधन कार्यक्रम को संबोधित किया।

rktvnews

छात्रा गोली कांड का उद्भेदन,अवैध हथियार के साथ सेल्फी लेने के दौरान खींचा तानी में घटी दुर्घटना!संलिप्त अभियुक्तों को भोजपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार।

rktvnews

आयुष कॉलेज,हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर एवं ग्रामीण चिकित्सा मंच,आरा द्वारा वर्कशॉप ऑन डाइट और डिटॉक्स थेरेपी सह सम्मान समारोह आयोजित

rktvnews

दरभंगा:राष्ट्रीय लोक अदालत को लेकर बैंक अधिकारियों के साथ हुई बैठक।

rktvnews

पटना:लौह पुरुष भारत रत्न सरदार वल्लभ भाई पटेल की 148वीं जयंती एवम सम्मान समारोह अयोजित।

rktvnews

मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट।30 मार्च व 01 अप्रैल के दौरान बिजली चमकने के साथ हो सकती है ओलावृष्टि।हवा की गति रहेगी तेज।

rktvnews

Leave a Comment