RK TV News
खबरें
Breaking Newsराष्ट्रीय

पर्यावरण एवं जल संरक्षण क्षेत्र में कार्य करने वाले नामचीन हस्तियों को परिवर्तन संस्था लखनऊ में करेगी सम्मानित।

RKTV NEWS/अनिल सिंह,19 मार्च। SAVE EARTH MISSION के तहत यस वर्ल्ड कम्युनिटी के द्वारा परिवर्तन संस्था के तत्वधान में 22 मार्च को एक सम्मान समारोह आयोजित किया जायेगा।इस सम्मान समारोह की विस्तृत जानकारी देते हुये अमित कुमार और डॉ संजय सिंह ने संयुक्त रूप से बताया की इस सम्मान समारोह में जल संरक्षण तथा पर्यावरण संरक्षण के क्षेत्र में प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से कार्य करने वाले नामचीन लोगो को 22 मार्च 23 को अटल बिहारी वाजपेयी साइंटिफिक कन्वेंशन सेंटर,महात्मा गांधी मार्ग,किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी , लखनऊ, उत्तर प्रदेश में प्रातः 11 बजे आयोजित किया जायेगा। उन्होंने ने कहा की हमारी संस्था परिवर्तन का लक्ष्य है समाज के हर पायदान तक जल और पर्यावरण संरक्षण के अमूल्य महत्व को समझाना और इसे संरक्षित करने का संदेश देना।

Related posts

47वां सिविल लेखा दिवस कल नई दिल्ली में मनाया जायेगा।

rktvnews

जिला पदाधिकारी बक्सर अंशुल अग्रवाल की अध्यक्षता में जिला कृषि टास्क फोर्स की बैठक संपन्न।

rktvnews

कोलकाता स्थित श्यामा प्रसाद मुखर्जी पोर्ट में 1870 के बाद से वित्तीय वर्ष 2023-24 के दौरान अब तक का सबसे अधिक माल चढ़ाने-उतारने (कार्गो हैंडलिंग) का कीर्तिमान।

rktvnews

केंद्रीय आयुष मंत्री ने लोगों के जीवन की गुणवत्ता बढ़ाने के लिए आयुर्वेद, सुप्रजा, वयोमित्र पर आयुष कार्यक्रम मजबूत करने का आह्वान किया।

rktvnews

7 मई को आयोजित #MainBhiElectionAmbassador सोशल मीडिया हैशटैग अभियान को शिड्यूल करें पदाधिकारी : के. रवि कुमार, मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी, झारखंड

rktvnews

दरभंगा:जल-जीवन-हरियाली अभियान को लेकर हुई परिचर्चा।

rktvnews

Leave a Comment