RK TV News
खबरें
Breaking News

घाटों को दर्शनीय स्थलों में विकसित करने हेतु जिला गंगा समिति भोजपुर की टीम ने उपविकास आयुक्त भोजपुर के नेतृत्व में किया निरीक्षण।

जिले में गंगा घाट विकसित तो रोजगार के अवसर बढ़ेंगे-उप विकास आयुक्त।

RKTV NEWS/अनिल सिंह,16 मार्च। आज दिनांक 16 मार्च 2023 को जिला गंगा समित की टीम जिला पदाधिकारी, भोजपुर के मार्गदर्शन में उप विकास आयुक्त, भोजपुर के नेतृत्व में महुली गंगा घाट , सिन्हा गंगा घाट,मौजमपुर घाट को पर्यटन और दर्शनीय स्थलों में कैसे विकसित किया जाए इसके लिए निरीक्षण किया गया । इस मौके पर वन प्रमंडल पदाधिकारी, भोजपुर , वास्तुकार, पटना, अंचलाधिकारी बड़हरा एवम जिला परियोजना अधिकारी अमित कुमार सिंह थे। साथ में स्थानीय जनप्रतिनिधि के रूप में नरागद पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि राज कुमार सिंह पूर्व पंचायत समिति संतोष कुमार तिवारी भी उपस्थित थे। उप विकास आयुक्त ने कहा कि बड़हरा प्रखंड के सभी गंगा घाट पर रोजगार के वृहद पैमाने पर अवसर उपलब्ध है अगर यह घाट धार्मिक और दर्शनीय स्थल से विकसित होते हैं तो यहां के लोगों को रोजगार के अवसर प्राप्त हो गए । साथ ही बड़े पैमाने पर लोग यहां पर रोजगार डाल सकते हैं। कहा कि जिला जिला समिति की पहली प्राथमिकता है महुली गंगा घाट लाइट,शौचालय , पे जल एक विकसित पक्का घाट के साथ साथ शवदागृह बनाना हैं । इसके लिए ग्रामीणों और भूमि दाताओं का सहयोग चाहिए । उप विकास आयुक्त भोजपुर और आए अधिकारों ने गंगा नदी के अंदर जल मार्ग से महुली गंगा घाट से सिन्हा घाट का निरीक्षण किया ।

Related posts

व्यक्तिगत सामाजिक दायित्व कार्यक्रम के तहत इंडेन बॉटलिंग प्लांट गीधा में 52 लोगों ने किया स्वैच्छिक रक्तदान।

rktvnews

जगदीशपुर अनुमंडल पदाधिकारी ने जन संवाद में दिए वचन को निभाते हुए राशन कार्ड हेतु शिविर का कराया आयोजन।

rktvnews

एसएसआर 2024 की तैयारी व प्री रिवीजन से संबंधित समीक्षात्मक बैठक संपन्न।

rktvnews

भोजपुर एसपी ने मुफ्फसिल थाने का किया निरीक्षण!दिए आवश्यक निर्देश।

rktvnews

आरजेडी की होगी जीत! तेजस्वी प्रसाद यादव बनेंगे मुख्यमंत्री :पूर्व एमएलसी लाल दास राय

rktvnews

उद्योगपति सह समाजसेवी अजय कुमार सिंह ने हाई जंप के लिए युवकों को दिया गद्दा! “चाचा” से संबोधित कर युवकों ने प्रकट किया आभार।

rktvnews

Leave a Comment