RK TV News
खबरें
Breaking Newsधार्मिक

राम नवमी शोभायात्रा को ले आवश्यक बैठक संपन्न।

आरा/भोजपुर(डॉ दिनेश प्रसाद सिन्हा) रामनवमी शोभा यात्रा से जुड़े राम भक्तों की एक आवश्यक बैठक महादेवा हनुमान मंदिर प्रांगण में संपन्न हुई जिसकी अध्यक्षता नरेंद्र सिंह ने की। कार्यक्रम की शुरुआत जय श्रीराम और जय हनुमान के जयघोष से हुआ। महामंत्री शंभू चौरसिया ने सभी उपस्थित राम भक्तों का स्वागत और हौसला आफजाई करते हुए कहा की यह वार्षिक कार्यक्रम युवाओं की एकता, सांस्कृतिक विरासत और हिंदुओं के आराध्य देव प्रभु श्री राम महोत्सव की भव्यता से जुड़ा है।वही नरेंद्र जी ने कहा की युवा पीढ़ी देश के कर्णधार और भविष्य है। युवाओं से प्रभु राम के प्रति आस्थावान बनने,घर घर को जोड़ने तथा सबसे शोभा यात्रा के लिए सहयोग लेना है।सभी वार्डों से झांकी निकले इसके लिए प्रयास करना होगा। प्रमुख लोगों में गोकुल सिंह विभु सिंह अमर गोपाल हिमांशु केसरी आदि अनेकों रहे।

Related posts

भारत निर्वाचन आयोग के अधिकारीगण रायपुर पहुंचे, विधानसभा आम निर्वाचन की तैयारियों की करेंगे समीक्षा।

rktvnews

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर में 350 करोड़ रु० की लागत से 80 एकड़ भूमि पर बननेवाले पशु चिकित्सा विज्ञान महाविद्यालय के कार्यों का भूमि पूजन किया।

rktvnews

रायपुर : स्वास्थ्य विभाग के बर्खास्त 05 हजार कर्मी हुये बहाल और 25 हजार कर्मियों को मिला रूका वेतन।

rktvnews

आरा के उजियार टोला में डायरिया पीड़ित इलाकों का भाकपा-माले नेताओं की टीम ने किया दौरा! समुचित व्यवस्था नहीं देख जताया क्षोभ।

rktvnews

नारनौल:15 फरवरी को मनाया जाएगा राष्ट्रीय कृमि मुक्ति दिवस!जिला के तीन लाख से अधिक बच्चों व लक्षित समूह को दी जाएगी एल्बेंडाजोल की गोली : उपायुक्त मोनिका गुप्ता

rktvnews

सारण:जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने अवैध बालू के परिवहन एवं भंडारण के विरूद्ध की औचक छापामारी।

rktvnews

Leave a Comment