RK TV News
खबरें
Breaking Newsस्वास्थ्य

दुर्घटना में घायल व्यक्ति के बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचे रघुपती यादव।

आपातकाल के पास होनी चाहिए सिटी स्कैन और एक्सरे की व्यवस्था- रघुपति यादव।

बड़हरा/भोजपुर(अनिल सिंह)बड़हरा विधानसभा क्षेत्र के ख्वासपुर(कचहरी टोला) निवाशी हरेंद्र पंडित पिता कृष्णा पंडित मोटर साइकिल दुघर्टना में घायल हो गए थे, सूचना प्राप्ति उपरांत जाप के सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष सह बड़हरा विधानसभा क्षेत्र के पुर्व प्रत्याशी रघुपती यादव तुरंत घायल की बेहतर चिकित्सा कराने के लिए सदर अस्पताल पहुंच गए,उन्होने घायल की चिकित्सा अपने स्तर से अस्पताल प्रशासन से मिल करवाई और ईश्वर से घायल के जल्द स्वस्थ होने की कामना की । आपको बता दें कि दुर्घटना में घायल हरेंद्र पंडित पेशे से किसान हैं और खेत पटाने के लिए बाइक से जा रहे थे तभी कचहरी डेरा के पास पुल से नीचे उतरने के दरमियान दुर्घटना हो गई जिससे घायल के सर पर गंभीर चोट आई और हाथ फ्रैक्चर हो गया । रघुपति यादव ने डॉक्टर से मिलकर बेहतर इलाज के लिए आग्रह किया और सीटी स्कैन एक्सरे सहित अन्य जरूरी चिकित्सा संबंधी जांच को करवाया। रघुपति यादव ने स्वास्थ्य व्यवस्था पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि अस्पताल के आपातकाल चिकित्सा की व्यवस्था अच्छी नहीं है इसे और तंदुरुस्त करने की जरूरत है उन्होंने कहा कि आपातकाल के पास में अल्ट्रासाउंड सीटी स्कैन की व्यवस्था होनी चाहिए ताकि आपातकाल की स्थिति में मरीजों की तुरंत जांच कर उनकी जान बचाई जा सके।इस मौके पर उनके अन्य सहयोगियों में छात्र नेता रितेश कुमार, रविंद्र कुमार यादव, गुड्डू पासवान शशि यादव सहित कई लोग सम्मिलित थे।

Related posts

राष्ट्रपति अभिभाषण कार्यक्रम के तहत जगदीशपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने कई जगहों पर की बैठक।

rktvnews

राष्ट्रपति के खड़े और प्रधानमंत्री के बैठे रहने पर कांग्रेस का बड़ा बयान,कहा पीएम मोदी और भाजपा की मानसिकता दलित विरोधी।

rktvnews

भोजपुर: 2 बच्चों के डूब के मरने की सूचना पर सदर अस्पताल पहुंचे रघुपति यादव,परिजनों को बंधाया ढांढस।

rktvnews

उपायुक्त की अध्यक्षता में आत्मसमर्पित नक्सलियों के पुर्नवास हेतु पुनर्वास समिति की बैठक सम्पन्न।

rktvnews

चतरा:झारखंड विधानसभा आश्वासन समिति के सभापति द्वारा चतरा जिला के पदाधिकारियों के साथ बैठक कर दिया गया आवश्यक दिशा निर्देश।

rktvnews

साहित्यकार जयशंकर प्रसाद की जयंती एवं पत्रिका विमोचन संपन्न।

rktvnews

Leave a Comment