RK TV News
खबरें
Breaking Newsधार्मिक

महाशिवरात्रि पर खाजपुरा पटना में होगा भव्य आयोजन।

पटना/बिहार ( रवि शेखर प्रकाश ) 18 फरवरी महाशिवरात्रि अभिनंदन समिति खाजपुरा पटना के द्वारा महाशिवरात्री पर होने वाले भव्य आयोजन को लेकर सारी तैयारी पूरी हो चुकी है।बेली रोड खाजपुरा शिव मंदिर के पास भव्य मंच का निर्माण हो चुका है।दीघा के विभिन्न मंडलो से शिव-पार्वती की झांकियां निकल के बेलीरोड खाजपुरा शिव मंदिर आयेगी ।यहाँ पर सर्वश्रेठ झांकियों को पुस्कृत किया जायेगा ।मुख्य अतिथी में माननीय मुख्यमंत्री नितीश कुमार,सुशील मोदी,नंदकिशोर यादव,दीघा विधायक संजीव चौरसिया ,भाजपा के सभी मंडल अध्यक्ष और प्रदेश स्तर के सभी नेताओं सहित पटना की महापौर सीता साहू और उपमहापौर की भी आगमन की सूचना है।

Related posts

भोजपुर:भारोत्तोलन चैंपियनशिप का समापन।

rktvnews

सतना की पहचान बन गया है विंध्य व्यापार मेला- उप मुख्यमंत्री

rktvnews

वरिष्ठ वंश लेखक प्रतिनिधि सम्मेेलन 2023 वंश लेखन के साथ-साथ सरकारी योजनाओ को भी घर-घर पहुचाए! वंशलेखक -संस्कृत शिक्षा मंत्री मुख्यमंत्री को उनकी जनकल्याणकारी योजनाओ के लिये बताया ‘इतिहास पुरूष‘

rktvnews

सीतामढ़ी डीएम और एसपी ने महादलित टोला पहुंच मनाया स्वतंत्रता दिवस!बच्चों के साथ खिंचवाई तस्वीरें।

rktvnews

जिला निर्वाचन अधिकारी तथा पुलिस अधीक्षक ने हनुमानगढ़ विधानसभा के मतदान केंद्रों का किया निरीक्षण!आवश्यक आधारभूत सुविधाओं एवं निर्वाचन हेतु अन्य आवश्यक व्यवस्थाओं को जांचा।

rktvnews

वाणिज्य मंत्री पीयूष गोयल ने ज्यूरिख यात्रा के पहले दिन डब्ल्यूटीओ के महानिदेशक, भारतीय प्रवासियों और संभावित निवेशकों से मुलाकात की।

rktvnews

Leave a Comment