RK TV News
खबरें
Breaking Newsराजनीतिराष्ट्रीय

नही चाहिए कंपनी राज-दिलराज प्रीतम

आरा/भोजपुर(अनिल सिंह)15 फरवरी लोकतंत्र बचाओ रैली की तैयारी को लेकर भाकपा माले ने नुक्कड़ सभा आयोजित किया!भाकपा-माले के नगर सचिव दिलराज प्रीतम ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर पत्रकारों को बताया कि 15 फरवरी को पटना में होने वाले भाकपा-माले के 11 वें महाधिवेशन व लोकतंत्र बचाओ रैली की तैयारी को लेकर आरा विधानसभा स्तरीय प्रचार गाड़ी के जरिए आरा विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न चौक-चौराहा,चट्टी-बाजारों पर नुक्कड़ सभाओं का आयोजन किया गया!यह नुक्कड़ सभा स्टेशन परिसर,बस स्टैंड,शिवगंज,नवादा,पकड़ी चौक,गोपाली चौक,धरहरा, टमटम पड़ाव,जमीरा,गोठहुला,धोबहा,पुलिस लाइन,सनदिया आदि कई जगहों पर आयोजित की गयी! नुक्कड़ सभा के जरिए लोगों से 15 फरवरी को गांधी मैदान पटना में चलने का आह्वान किया गया!नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए भाकपा-माले के नेताओं ने कहा कि देश में बढ़ती महंगाई से आम जनता कराह रही है,खाद्य पदार्थों के मूल्य आसमान छू रहे हैं रोजगार के अवसर घट रहें हैं वहीं दूसरी तरफ मोदी सरकार देश के तमाम सरकारी संस्थानों को अडानी -अंबानी के हाथो बेचकर कंपनी राज लाना चाहती है! अभी हाल के दिनों में देश के सरकारी बैंकों से कर्ज लेकर बैंक को दिवालिया करने पर तुला और मोदी सरकार का इसके खिलाफ कार्रवाई करने के बजाय संरक्षण दिया जा रहा है जो देश के अर्थव्यवस्था के लिए घातक है इसके खिलाफ जनता को आगे आना होगा इसी परिपेक्ष्य में देश में उठ रहे लोकतांत्रिक आंदोलन को संगठित करने के लिए भाकपा-माले का महाधिवेशन हो रहा है महाधिवेशन के पूर्व 15 फरवरी को गांधी मैदान में विशाल लोकतंत्र-बचाओ देश -बचाओ रैली हो रही है इसलिए आम जनता से अपील है की लाखों की संख्या में पटना गांधी मैदान पहुंचकर रैली को सफल बनाएं ।नुक्कड़ सभाओं में भाकपा-माले राज्य कमेटी सदस्य क्यामुद्दीन अंसारी,नगर कमेटी सदस्य रौशन कुशवाहा,रणधीर कुमार राणा,रामाशंकर प्रसाद,पंचायत समिति सदस्य जनार्दन गौंड,कामता बिंद शामिल थे!

Related posts

उत्तराखंड:मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आदि कैलाश में आयोजित योग कार्यक्रम में योग कर देश व दुनिया को योग का संदेश दिया।

rktvnews

15 मई 23 दैनिक पञ्चांग- ज्योतिषाचार्य संतोष पाठक

rktvnews

केंद्रीय मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह आज 6 दिवसीय यात्रा पर लंदन के लिए रवाना हुए, जहां वह समकक्ष ब्रिटिश मंत्रियों, भारतीय प्रवासियों, स्टार्ट-अप्स और शिक्षाविदों के साथ कई बैठकें करेंगे।

rktvnews

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने आर्मी वाइव्स वेलफेयर एसोसिएशन (आवा) की पहल ‘अस्मिता’ के कार्यक्रम में भाग लिया।

rktvnews

फर्जी गुरु पढ़ा रहे बच्चों को नैतिकता का पाठ🤪राज्य सरकार और निगरानी विभाग सख्त।

rktvnews

सुधीर सुमन के कविता संग्रह “सपना और सच ” का लोकार्पण।

rktvnews

Leave a Comment