RK TV News
खबरें
Breaking Newsराष्ट्रीय

यू ही नहीं कहते विकास पुरुष- शंभू चौरसिया

आरा/भोजपुर(अनिल सिंह) आरा के सांसद सह केंद्रीय विद्युत नवीन एवं नवीकरणीय ऊर्जा मंत्री आर के सिंह के द्वारा एनटीपीसी के नैगम सामाजिक दायित्व के तहत कुल 12.22 करोड़ रुपए की लागत से आरा के वीर कुंअर सिंह रमना मैदान के जीर्णोद्वार एवं सौंदर्यीकरण कार्य का शुभारंभ और शिलान्यास कार्यक्रम की तैयारी की जानकारी लेने पहुंचे पत्रकारों को भाजपा के जिला उपाध्यक्ष शंभू चौरसिया ने बताया कि माननीय मंत्री आर के सिंह जी के विकास का कारवां लागतार बढ़ते जा रहा है,जिसकी कड़ी में एक और बड़ा कार्य जिसका शिलान्यास कल यानी 12 फरवरी 2023 को उनके कर कमलों द्वारा किया जायेगा है,उन्होंने कहा की कल का दिन भोजपुर वासियों के लिए गौरव का क्षण होगा वीर कुंवर सिंह मैदान का कायाकल्प होना हमारे लिए सौभाग्य की बात है और इसका सौंदरीयकरण पटना के गांधी मैदान की तरह ही होगा और आने वाले दिनों में इस मैदान की कृति भी अनोखी होनी तय है। लगातार विकास कार्यों को करने के लिए माननीय सांसद और केंद्रीय ऊर्जा मंत्री श्री आर के सिंह जी को धन्यवाद और साधुवाद दिया और कहा की माननीय मंत्री आरा शहर के कायाकल्प के लिए प्रयासरत है और इतने बड़े विभाग के मंत्रालय की जिम्मेवारी के साथ अपने लोकसभा क्षेत्र के विकास हेतु निरंतर प्रतिबद्ध रहते है।। इसलिए इन्हे भोजपुरवासी विकासपुरुष कहते है

Related posts

बिहार प्रदेश लोजपा रामविलास अनुसूचित जाति कार्यकर्ता सम्मेलन में जिले से हजारों की संख्या में शामिल होंगे कार्यकर्ता:मनोज कुमार पासवान।

rktvnews

उर्दू- बांग्ला TET परिणामों की जल्द घोषणा हेतु माले विधायक दल के विधान सभा सदस्य महबूब आलम और मनोज मंजिल ने बिहार के मुख्य मंत्री को संयुक्त रूप से पत्र सौंपा।

rktvnews

उपराष्ट्रपति 19 जून को डिंडोरी, मध्य प्रदेश का दौरा करेंगे।

rktvnews

गया: लोकसभा चुनाव को ले डीएम और एसपी ने किया डोभी चेक पोस्ट का निरीक्षण।

rktvnews

इस वर्ष ‘वन हेल्‍थ के लिए आयुर्वेद’ की थीम पर आयोजित होगा ‘आयुर्वेद दिवस’ और इसे दुनिया भर के 100 देशों में मनाया जाएगा।

rktvnews

भोजपुर प्रेस क्लब आरा की ओर से दिवंगत पत्रकार हरिपाठक को दी गई नम आंखों से श्रद्धांजलि।

rktvnews

Leave a Comment