RK TV News
खबरें
Breaking Newsखेल

भोजपुर जनपद मे पहली बार मानक तरणताल में जिला तैराकी प्रतियोगिता 9 अप्रैल को।आयोजित हुई बैठक।

आरा/भोजपुर (डॉ दिनेश प्रसाद सिन्हा) 03 अप्रैल । दिनांक 02 अप्रैल को भोजपुर तैराकी संघ के अध्यक्ष लक्ष्मण सिंह के आवास एकता नगर में 9 को आयोजित होने वाले प्रतियोगिता को लीक बैठक हुई।जिसमें प्रतियोगिता में युवाओ में छुपी प्रतिभा को निकालने का के प्रयासों पर विस्तृत चर्चा की गई।
संघ के अध्यक्ष ने कहा कि जिले के छात्र/छात्राओं की छुपी हुई प्रतिभाओं की खोज करना है ताकि तैराकी में बच्चों की खेल भावना उत्पन्न हो साथ ही निर्णय लिया गया कि दिनांक-09/04/2023. दिन-रविवार, समय सुबह 0930 बजे माउंट लिट्रा जी स्कूल, बाम पाली, आरा बक्सर रोड़ के मानक तरणताल में जूनियर उम्र-14 साल से नीचे एवं सिनियर का उम्र-19 साल से नीचे के प्रतिभागी ही भाग ले सकते हैं. साथ ही अपनी अधार कार्ड अवश्य होना चाहिए उस प्रतिभागी को ही प्रतियोगिता में भाग लेंगे.
उपरोक्त संस्था के संरक्षक श्रेयांस जैन अध्यक्ष माउंट लिट्रा जी स्कूल ने मानक तरणताल देने की सहमति और उपरोक्त संथा को पुरा सहयोग देने की बात कही। सचिव नर्वदेश्वर शुक्ल ने कहा कि तैराकी से समग्र विकास हो सकता है तैराकी एक सपूर्ण व्याम है तैराकी के माध्यम से तमाम आयु वर्ग के बच्चों स्वास्थ्य एवं स्वालंवी बनाने का संकल्प लिया है।
भाग लेने वाले सभी पदाधिकारी गण सशरीर एवं दूरभाष से सहमति प्रदान किया।
डाक्टर एम एम द्विवेदी, अजय कुमार गांधी, डाक्टर कमेश्वरओझा, विनोद कुमार. शिव नारायण चौधरी, हरी शंकर चौधरी, स्वाती कुमारी, रामनारायण शुक्ल, शंकर भगवान सिंह, सुरेश कुमार, अधिवक्ता सरदार विरेंद्र सिंह, एक राम सिंह, नन्दकिशोर सिंह अन्त में अध्यक्ष ने सभी सदस्यों को धन्यवाद देते हुए सभा की समाप्ति की घोषणा की।

Related posts

सिवान: समाजसेवी राघवेन्द्र सिंह खरवार ने पूल की टूटी दुर्घटना बाहुल रेलिंग को दुरुस्त करनें की मांग की।

rktvnews

जदयू के “पोल खोल अभियान” हेतु किया गया जनसंपर्क।

rktvnews

रांची:जैन इंटरनेशनल ट्रेड ऑर्गनाइजेशन (जीतो) ने महावीर जयंती के उपलक्ष्य में अहिंसा रन का किया आयोजन।

rktvnews

दैनिक पञ्चांग:25 अक्टूबर 23

rktvnews

अदाणी इंटरप्राइजेज लिमिटेड को शिक्षा के क्षेत्र में बेहतर कार्य के लिए मिला ग्रीनटेक CSR इंडिया अवार्ड।

rktvnews

सीतामढ़ी जिला, देश और राज्य के विकास के साथ कदम से कदम मिलाते हुए समग्र विकास की ओर अग्रसर:जिलाधिकारी

rktvnews

Leave a Comment