RK TV News
खबरें
Breaking NewsOther

रामनवमी में शांति और विधि व्यवस्था को ले भोजपुर जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने संयुक्त रूप से बैठक आयोजित की।

रामनवमी पर्व पर शांति एवं विधि व्यवस्था कायम हेतु सामाजिक सद्भाव भंग करने,सामाजिक विद्वेष करने वाले असामाजिक तत्व एवं उपद्रवीयों पर रहेगी जिला प्रशासन की पैनी नजर।

RKTV NEWS/अनिल सिंह,24 मार्च।रामनवमी पर्व को ध्यान में रखते हुए शांति व्यवस्था बनाए रखने हेतु आरा के समाहरणालय स्थित सभागार में जिला शांति समिति के सदस्यों के साथ जिला पदाधिकारी -सह- जिला दंडाधिकारी, भोजपुर एवं पुलिस अधीक्षक, भोजपुर द्वारा संयुक्त रूप से बैठक की गई।
शांति समिति के सदस्यों द्वारा एक-एक कर अपनी मांगों को जिला पदाधिकारी के समक्ष रखा गया।जिला पदाधिकारी, भोजपुर ने शांति समिति के सदस्यों को बताया कि जिले में रामनवमी पर्व के शुभ अवसर पर हर हाल में शांति -व्यवस्था एवं विधि -व्यवस्था कायम रहेगी। अफवाह फैलाने वाले, सामाजिक सद्भाव भंग करने वाले, सामाजिक विद्वेष पैदा करने वाले असामाजिक एवं उपद्रवी तत्वों पर पुलिस के द्वारा पैनी नजर रखी जायेगी तथा कठोर कार्रवाई की जाएगी। इस हेतु जिला पदाधिकारी-सह- जिला दंडाधिकारी, भोजपुर एवं पुलिस अधीक्षक, भोजपुर द्वारा दंडाधिकारी एवं पुलिस पदाधिकारी की प्रतिनियुक्ति संयुक्त रूप से की जा रही है। सभी अनुमंडल पदाधिकारी एवं पुलिस पदाधिकारी को निर्देश दिया गया कि वे रामनवमी पर्व में बिना लाइसेंस के एक भी जुलूस नहीं निकलने देंगे। लाइसेंस निर्गत करने के पूर्व रूट का सत्यापन स्वयं संयुक्त रूप से करने के बाद ही अनुमंडल पदाधिकारी इसकी अनुमति देंगे। उक्त शांति व्यवस्था को बनाए रखने हेतु जिला में एक नियंत्रण कक्ष की भी स्थापना की जाएगी एवं जुलूस के पीछे एंबुलेंस एवं आवश्यक दवाओं की भी व्यवस्था रखी जाएगी।
बैठक में नगर आयुक्त, भोजपुर, अपर समाहर्ता, भोजपुर,अनुमंडल पदाधिकारी, आरा सदर,पीरो एवं जगदीशपुर सहित जिले के अन्य वरीय पदाधिकारी एवं पुलिस पदाधिकारी के साथ-साथ जिला शांति समिति के प्रतिनिधि गण उपस्थित थे।

Related posts

ग्रामीण विकास में ई ब्रजेश श्रीवास्तव का योगदान सराहनीय!अवकाश ग्रहण पर सम्मान समारोह का आयोजन।

rktvnews

उत्तर प्रदेश में सर्वप्रथम बागपत के सरूरपुर कला समिति पर प्रधानमंत्री भारतीय जन औषधि केंद्र का हुआ शुभारंभ।

rktvnews

आरएमएससी की प्रबंध निदेशक ने किया गांधीनगर पीएचसी का निरीक्षण, दवाओं के उपभोग का नियमित विश्लेषण करने के दिए निर्देश।

rktvnews

राजस्थान के स्कूल शिक्षा विभाग ने बनाया एक और विश्व कीर्तिमान शिक्षा राज्य मंत्री को सौंपा वर्ल्ड रिकॉर्ड का सर्टिफिकेट ।

rktvnews

भोजपुर : मोहर्रम के मद्देनज़र शांति समिति की बैठक आयोजित।

rktvnews

हनुमानगढ़:संभागीय आयुक्त ने किया अन्नपूर्णा रसोई, रैन बसेरा, स्कूल और सीएचसी का निरीक्षण, व्यवस्थाओं को सुधारने के दिए निर्देश।

rktvnews

Leave a Comment