RK TV News
खबरें
Breaking NewsOther

माननीय राष्ट्रपति जी के अभिभाषण पर चर्चा एवं बूथ सशक्तिकरण अभियान के तहत भोजपुर जिला के विभिन्न शक्तिकेन्द्रो पर कार्यक्रम आयोजित।

RKTV NEWS/अनिल सिंह,18 मार्च।आज भारतीय जनता पार्टी द्वारा भोजपुर जिले के सभी विधानसभा अंतर्गत सभी 32 मंडलो के विभिन्न शक्तिकेन्द्रो पर माननीय राष्ट्रपति जी के संसद मे दिए अभिभाषण पर चर्चा और बूथ सशक्तिकरण अभियान के तहत संगोष्ठी का आयोजन किया गया।बड़हरा विधानसभा के धमार,अगरसंडा,बबुरा,बभनगांवा। शाहपुर विधानसभा के बरीसवन,सुहिया,बहोरनपुर,कटेयां,घाघा फिनगी,जगदीशपुर विधानसभा के लहठान,अगिआंव बाजार, बभनियांव,सिअरूआ,जगदीशपुर नगर,तरारी विधानसभा के बागर,कुरमुरी, भड़सरा,अगिआंव विधानसभा के नगरी,मलौर,ननऊर,किरकिरी, बरगांव, खोपीरा,पवार,बड़ाप,बांगवा,आरा विधानसभा के अनाइठ,चंदवा, मखदुमपुर डुमरा,महुली, दौलतपुर, संदेश विधानसभा के सोनपुरा, छोटकी सासाराम, जमुआंव मे कार्यक्रम संपन्न हुआ।इन सभी कार्यक्रमों मे मुख्य रुप से आरा विधायक अमरेंद्र प्रताप सिंह,बड़हरा विधायक राघवेंद्र प्रताप सिंह,जिला प्रभारी टीएन सिंह,कार्यक्रम जिला संयोजक सूर्यभान सिंह,जिलाध्यक्ष दुर्गा राज,निवर्तमान जिलाध्यक्ष डाँ.प्रेमरंजन चतुर्वेदी, हरेन्द्र पांडेय,अभिषेक राय, मदन स्नेही,लव पांडेय,नरेन्द्र तिवारी, मंगलाचरण तिवारी,दीपक सिंह,संजय कुमार सिंह, सूर्यकांत पांडेय,मीरा यादव,मिथिलेश कुशवाहा, ज्योति प्रकाश,प्रयाग तिवारी, संजय तिवारी,अखिलानंद ओझा सहित प्रदेश,जिला, मंडल,शक्तिकेन्द्र के पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल हुए।
सभी कार्यक्रम का शुभारंभ वंदे मातरम गीत के साथ किया गया ।सभी आगत अतिथियों का स्वागत पुष्पमाला के साथ किया गया।जिलाध्यक्ष द्वारा सभी बूथ अध्यक्ष और पदाधिकारियों का स्वागत पुष्पमाला से किया गया। वक्ताओं ने कहा कि डाँ भीमराव अंबेडकर का सपना समाज के अंतिम पायदान पर खड़े ब्यक्ति सरकार के सबसे ऊँचे स्थान पर बैठे,जिसको देश का प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने पूरा करते हुए एक आदिवासी महिला को संविधान के सर्वोच्च पद पर बैठाया और उनके अभिभाषण को काँग्रेस सहित सभी विपक्षियों द्वारा हंगामा कर आम जनता तक उनका संदेश न पहुंचाने का पाप किया।इसे भारतीय जनता पार्टी के कार्यकताओ द्वारा सभी के पास पहुंचाने का कार्य किया जा रहा है।महामहिम राष्ट्रपति के अभिभाषण की विस्तृत चर्चा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री जी आज सबका साथ सबका विकास,सबका विश्वास और सबका प्रयास के साथ देश का चतुर्मुखी विकास कर रहे है।महामहिम राष्ट्रपति जी ने अपने अभिभाषण मे देश के सभी वर्गो खासकर गरीब,दलित और महिलाओं के लिए सरकार द्वारा किए जा रहे कार्यो की सराहना की है।आज 150 से अधिक योजनाएं महिलाओ को केन्द्रविन्दु मे रखकर चल रही है,जिससे महिलाओं को अधिक लाभ की प्राप्ति हो रही है। विकसित भारत के सपने को पूरा करने के लिए केन्द्र सरकार द्वारा आजादी के अमृत पर्व मनाया जा रहा है।आज देश अर्थव्यवस्था मे पाँचवी स्थान पर आ गया। 2047 तक हमारा देश विकसित देश बनेगा।आज हम फिर से विश्वगुरू बनने की राह पर आगे बढ़ चुके है।
वक्ताओं ने बूथ मजबुती पर बल देते हुए कहा कि मेरा बूथ मजबुत होगा तभी हम और पार्टी मजबुत होगी। हमे अपने बूथ को मजबुत कर पुनः 2024 मे केन्द्र मे सरकार बनाना है।

Related posts

झारखण्ड:धर्मेंद्र गोस्वामी बने मुख्यमंत्री के प्रेस सलाहकार।

rktvnews

चतरा:मुख्यमंत्री रोजगार सृजन योजना से संबंधित समीक्षा बैठक।

rktvnews

मंगलवार से होगा अन्नपूर्णा फूड पैकेट योजना का आगाज,जयपुर के बिरला ऑडिटोरियम से मुख्यमंत्री करेंगे शुभारंभ!जिले के 2 लाख 52 हजार 530 परिवार होंगे लाभान्वित।

rktvnews

केंद्रीय विद्युत और नवीन और नवीकरणीय ऊर्जा मंत्री श्री आर.के. सिंह ने महिलाओं से अक्षय ऊर्जा क्षेत्र में भागीदारी बढ़ाने और शून्य कार्बन उत्सर्जन की दिशा में भारत के ऊर्जा परिवर्तन को आगे बढ़ाने का आह्वान किया।

rktvnews

भारतीय बाजार में आयातित स्टॉक आने तक सरकार राष्ट्रीय सुरक्षित भंडार से अरहर (तुअर) जारी करेगी, अरहर दाल का वितरण पात्र मिल मालिकों के बीच ऑनलाइन नीलामी के माध्यम से किया जाएगा

rktvnews

दैनिक पञ्चांग : 30 मई 24

rktvnews

Leave a Comment