RK TV News
खबरें
Breaking Newsराष्ट्रीय

विधान परिषद् सदस्य राधा चरण साह ने सभा पति को निवेदन पत्र दे सड़क निर्माण की मांग की।

RKTV NEWS/ अनिल सिंह,15 मार्च। विधान परिषद् सदस्य राधा चरण साह ऊर्फ सेठ जी ने बिहार विधान सभा के सभापति को सड़क निर्माण संबंधित एक निवेदन पत्र दिया। निवेदन पत्र में आरा प्रखंड के कार्यपालक अभियंता ग्रामीण कार्य विभाग,कार्य प्रमंडल आरा के अंतर्गत आने वाले आरा प्रखंड के हेमतपुर राजेंद्र सिंह के घर के सामने (लकड़ियां पूल) से मैनपुरा यादव टोली छिछिलिया,मैनपुरा पूल होते हुए बाघी पाकड़ तक एक किलोमीटर तक सड़क नही होने के कारण तीन गांवों हेमतपुर, मैनपुरा,एवं बाघिपाकड के निवासियों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। राधा चरण साह ने कहा की उक्त सड़क का निर्माण हो जाने से तीनों गांवों हेमतपुर,मैनपुरा बाघिपाकड के लोगो की आरा सलेमपुर मुख्य पथ से संपर्कता स्थापित हो जायेगी इसलिए इस सड़क का निर्माण जनहित में जरूरी है को लेकर इसके निर्माण की मांग सभा पति को अपने निवेदन पत्र के माध्यम से की है। जिसे बिहार विधानसभा निदेशक कमलेंदु कुमार सिंह ने संबंधित मांग के निवेदन पत्र को मुख्य सचिव बिहार सरकार पटना,अपर मुख्य सचिव संसदीय कार्य विभाग बिहार,पटना,सचिव ग्रामीण कार्य विभाग बिहार सरकार,पटना को सूचनार्थ और आवश्यक कार्रवाई हेतु प्रेषित करते हुए माननीय विधान परिषद् सदस्य द्वारा दिए गए सड़क निर्माण संबंधित निवेदन पत्र को अतिशीघ्र सचिवालय परिषद् को उपलब्ध कराने हेतु अनुरोध किया है।

Related posts

बक्सर:जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह-जिला पदाधिकारी की अध्यक्षता में अर्हता तिथि 01.01.2024 के आधार पर निर्वाचक सूची का विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण से संबंधित बैठक।

rktvnews

दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक की संदिया शाखा प्रबंधक रिंकू कुमारी के द्वारा प्रधान मंत्री जीवन ज्योति बीमा योजना के तहत आश्रित को दिया गया 2 लाख का चेक।

rktvnews

चतरा:मुख्यमंत्री, झारखण्ड सरकार के प्रस्तावित चतरा जिला आगमन को लेकर बैठक की गई।

rktvnews

एनटीपीसी ने लगातार छठे वर्ष ‘एटीडी बेस्ट अवार्ड्स-2023’ जीता

rktvnews

कट्टुपल्ली स्थित मेसर्स एलएंडटी शिपयार्ड में तीसरे कैडेट प्रशिक्षण जहाज का ‘स्टील कटिंग’ समारोह।

rktvnews

निर्वाचन आयोग द्वारा आम चुनाव के दूसरे चरण के लिए राजपत्र अधिसूचना जारी किए जाने के बाद नामांकन पत्र भरने का काम कल से प्रारंभ होगा।

rktvnews

Leave a Comment