RK TV News
खबरें
Breaking News

युवक की करंट लगने से मौत परिजनों संग देर रात तक सदर अस्पताल में डटे रहे जाप नेता रघुपति यादव।

जिलाधिकारी से बात कर रात 12 बजे कराया पोस्टमार्टम।बिजली विभाग से की मुआवजे की मांग।

आरा/ भोजपुर( अनिल सिंह)13मार्च।कल दिनांक 12मार्च23 को बड़हरा विधानसभा क्षेत्र के शिवपुर गांव निवासी दीनदयाल यादव के 30 वर्षीय पुत्र वीर बहादुर यादव की मौत संध्या समय खेत में काम करने के दौरान करंट लगने से हो गई। इस घटना की खबर पाते ही जन अधिकार पार्टी के सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के बिहार प्रदेश अध्यक्ष सह पूर्व बड़हरा विधान सभा प्रत्याशी रघुपति यादव तत्काल हमेशा की तरह परिजनों को सहानुभूति प्रदान करने और अपने स्तर से सदर अस्पताल आरा में अस्पताल प्रशासन से मिल परिजनों को विभागीय प्रक्रिया में किसी कठिनाई का सामना न करना पड़े इसके लिए देर रात तक सदर अस्पताल आरा में डटे रहे और जिलाधिकारी भोजपुर से दूरभाष से बात कर रात के 12 बजे मृतक का पोस्टमार्टम करा शव को उनके परिजनों संग उनके गांव भेजा।रघुपति यादव ने इस घटना के संबंध में बिजली विभाग के अधिकारियों से बात कर परिजनों को मुआवजा देने के की मांग की साथ ही मृतक के आत्मा की शांति हेतु ईश्वर से प्रार्थना भी की।

Related posts

ग्वालियर:वर्ष 2024 का जनकवि मुकुट बिहारी सरोज सम्मान यश मालवीय को, ग्वालियर में होगा समारोह।

rktvnews

गोपालगंज: जिलाधिकारी ने पटना के तिबरेवाल दंपत्ति को 05 माह की बच्ची को दत्तकग्रहण हेतु सौंपा।

rktvnews

विशेष ग्रैंड फेस्टिव गिफ्टिंग ऑफर्स ‘मेट्रो- ए वर्ल्ड ऑफ गिफ्ट्स’ के साथ ‘मेट्रो कैश एंड कैरी’ भारत में अपने सफल दो दशकों का जश्न मना रहा है।

rktvnews

बक्सर:मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कर कमलों द्वारा ब्रह्मपुर के ब्रह्मेश्वर नाथ मंदिर के विकास कार्य फेज 1 का उदघाटन एवं फेज 2 का शिलान्यास किया गया।

rktvnews

युग की चेतना को दिशा देने वाले साहित्यकार थे महावीर प्रसाद द्विवेदी,160वीं जयंती पर साहित्य सम्मेलन में दी गई श्रद्धांजलि।

rktvnews

संदेश के बागा के किसानो द्वारा नहर मे पानी देने के लिए दिए गए धरना के बाद भाजपा प्रतिनिधि मंडल ने जिलाधिकारी से मिल कराया समस्या का निदान।

rktvnews

Leave a Comment