RK TV News
खबरें
Breaking Newsधार्मिक

राम नवमी शोभा यात्रा को ले बैठक आयोजित।

आरा/ भोजपुर ( डॉ दिनेश प्रसाद सिन्हा)12 मार्च। आज दिनांक 12/03/2023 दिन रविवार श्री रामनवमी शोभा यात्रा के महोत्सव को लेकर बैठक डायनामिक कंप्यूटर सेंटर के बगल वाली गली, बहादुर भवन, कतीरा आरा में की गई। जिसकी अध्यक्षता श्री राम बहादुर सिंह ने की।
आज की बैठक प्रथम बार कतीरा में सम्पन्न हुआ जिसका मुख्य उद्देश्य आरा नगर के उन स्थानों के लोगों से जुड़ना, जहाॅं के लोगों को श्री राम नवमी की शोभा यात्रा के लिए अलग ही उत्साह रहता है।
महा सचिव श्री शंभू चौरसिया ने कहा की पहली बार कतीरा में बैठक करने का उद्देश यही है की जितने भी रामभक्त है उनको प्रोत्साहित किया जाए और उन्हें सनातन संस्कृति और श्री राम नवमी शोभा यात्रा में योगदान देने के लिए प्रेरणा दिया जाए।रामनवमी शोभा यात्रा के केंद्रीय कमेटी में संतोष सिंह और काशीनाथ सिंह को भी जोड़ा गया।
उपाध्यक्ष सह मंच व्यवस्था प्रमुख विभू सिंह ने भी अपने सभी सनातन भाइयों को श्री राम नवमी शोभा यात्रा में जुड़ने और प्रभु श्री राम का कार्य करने के लिए सभी को अपने वचनों से अलग ही ऊर्जा से भर दिया।
केंद्रीय कमिटी के प्रमुख सदस्य श्री राजेंद्र सिंह जी ने भी श्री राम नवमी के उद्देश को लेकर सभी सनातन धर्म के लोगों को संस्कृति और भाईचारे का संदेश दिया और सभी को श्री राम प्रभु के कार्य करने के लिए मार्गदर्शन दिया।
अंत में देवरहा बाबा के शिष्य श्री शिवनाथ महाराज जी बाबा ने भी राम के गुणों का सार समझाया और अहिंसा और शान्ति का निर्देश दिया।
आज की बैठक में समिति में एस.के. सिंह, उपाध्यक्ष सह ग्रामीण अध्यक्ष सनी पाण्डेय, सालेंद्रा प्रताप, सुधीर सिंह, संतोष सिंह, संतोष कुमार राय, संतोष कुमार राजा बाबू, विशाल तिवारी, हरिओम सिंह, हरेन्द्र सिंह, नीरज यादव, आशीष राम, ओम प्रकाश सिंह, मनीष कुमार, सुरेंद्र मोहन विद्यार्थी, प्रकाश कुमार, सूरज परमार, डॉक्टर मानिद्रा रोहन, विकाश सिंह बहादुर और राम बहादुर सिंह आदि उपस्थित रहे।

Related posts

मध्यप्रदेश में आवश्यकता के अनुसार संभाग और जिलों की सीमाओं का होगा पुर्ननिर्धारण।

rktvnews

जिलाधिकारी ने आमजनता से मुलाकात के क्रम में 43 आवेदनों पर की सुनवाई।

rktvnews

बागपत:जिलाधिकारी ने निराश्रित गोवंश को संरक्षित करने व गौशालाओं के संबंध में की बैठक!गोवंश के प्रति लापरवाही करने पर अधिशासी अधिकारी बागपत का किया स्पष्टीकरण

rktvnews

नवादा:जिला स्तरीय फरोग-ए-उर्दू विकास सेमिनार, मुशायरा एवं कार्यशाला का आयोजन।

rktvnews

आरा विधायक अमरेंद्र प्रताप सिंह ने स्वच्छता हेतु किया श्रमदान।

rktvnews

मुख्यमंत्री ने दी मंजूरी- आईटीआई निम्बाहेड़ा के लिए 10.45 करोड़ रुपए स्वीकृत।

rktvnews

Leave a Comment