RK TV News
खबरें
Breaking News

50 अवैध झोपड़ियां जलकर खाक ।

पटना/बिहार (रवि शेखर प्रकाश), 9मार्च 23।असियाना दीधा रोड़ में नाला पर नेपाली नगर के समीप राजीव नगर थाना से महज़ 200 कदम पर अवैध रुप से बनाई गई लगभग 100 झोपड़ीयों में दोपहर अचानक आग लग गई ।स्थानीय विधायक संजीव चौरसिया ने तुरंत मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी लिया, जिला प्रशासन और डीएम से बात करके इनके लिये राहत समाग्री की व्यवस्था करवाई ।दानापुर सीओ भी घटना स्थल पर मौजुद रहे ।हालाकि दम्कल की गाडियाँ के पहुंचने से पहले सभी झोपड़ियां जलकर राख हो गई ।विधायक संजीव चौरसिया ने सबो के लिये पटना डीएम से बोलकर खाना- पानी और राहत सामग्री की तत्काल व्यवस्था करवाई ।
आग लगने के कारणों का स्पस्ट पता नहीं चला है।लोगों द्वारा आग लगने की वजह शार्ट सर्किट बताई जा रही है। कुछ प्रत्यक्षदर्शीयो ने बताया की इन झोपडियो में शराब , स्मैक और गाँजा का कारोबार होता था ।झोपड़ी के बगल में कुछ लोग बैठकर शराब , गाँजा और स्मैक पी रहे थे ।उन लोंगो ने बताया की हो सकता है की गंजेडीयो ने ही चिंगाड़ी फेकी हो ,जिसकी वजह से आग लगी ।
कहाँ से आके अवैध रुप से झोपड़ी बनाये थे ?
इन लोगो ने बताया की नौबतपुर,दुल्हिन बजार ,पाली और विक्रम से आके यहाँ अवैध झोपड़ी बना कर रह रहे है। इन लोगों को जमीन मालिक के द्वारा ज़मीन खाली करने का नोटिस भी दिया गया है।

Related posts

चतरा:ईवीएम डेमोंस्ट्रेशन सेंटर एवं मोबाईल डेमोंस्ट्रेशन वैन से संबंधित एक दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम सम्पन्न।

rktvnews

हरियाणा उदय के तहत वन विभाग ने किए पौधे वितरण।

rktvnews

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने चंद्रयान 3 की सफलता पर दी शुभकामनाएं।

rktvnews

गोल्डेन बेबी फुटबॉल एकेडमी ने मनाया स्थापना दिवस।

rktvnews

बक्सर: जिलाधिकारी ने की जिला निबंधन एवं परामर्श केंद्र में संचालित योजनाओं की समीक्षा बैठक।

rktvnews

भोजपुर:मां आरण्य देवी मंदिर निर्माण हेतु धन संग्रह को ले प्रचार रथ रवाना।

rktvnews

Leave a Comment