RK TV News
खबरें
Breaking Newsव्यापार

फैशन का दोहरा खजाना: दिल्ली में कल्कि का दूसरा स्टोर पीतमपुरा में खुला।

दिल्ली में कल्कि फैशन की सफल शुरुआत के बाद, लक्ज़री ऑकेज़न वियर ब्रांड ने खोला दूसरा स्टोर।

नई दिल्ली/राहुल ढींगरा 05 जुलाई।लग्जरी और प्रीमियम स्टाइल के फॉर्मल कपडों के लिए मशहूर कल्कि फैशन ने हाल ही में दिल्ली के पीतमपुरा इलाके में अपने दूसरे स्टोर का उद्घाटन किया। बेहतर गुणवत्तावाले लक्जरी कपड़ों को पसंद करने वाले और उनकी चाहत रखने वाले हर समकालीन व्यक्ति के लिए कल्कि एक प्रमुख फैशन गंतव्य है। पीतमपुरा का कल्कि फैशन का स्टोर समकालीन और पारंपरिक फैशन, दोनों का प्रदर्शन करता है। दुल्हन के विशिष्ट परिधान, रेडी-टू-वियर और विशेष अवसर परिधानों की एक विस्तृत श्रृंखला की पेशकश करते हुए, कल्कि की इस फ्लैगशिप स्टोर का उद्घाटन 4 जुलाई को बॉलीवुड एक्ट्रेस और मुंज्या फिल्म की हीरोइन शरवरी वाघ ने किया।
कल्कि की फैशन यात्रा में मील का पत्थर साबित होने वाले दिल्ली के इस रिटेल स्टोर का एक विशेष औचित्य है। दिल्ली शहर अपनी सांस्कृतिक विरासत, अच्छी गुणवत्ता वाले कपड़ों और आकर्षक टेपेस्ट्री के लिए जाना जाता है। इस राजधानी के अन्य सभी फैशन स्टोर्स में कल्कि का यह नया फ्लैगशिप स्टोर अलग साबित होगा। उच्च गुणवत्ता वाले पारंपरिक और समकालीन परिधानों के उत्पादन के लिए ब्रांड की प्रतिबद्धता के कारण देश के विभिन्न शहरों में इसका तेजी से विस्तार हुआ है।
इस स्टोर का उद्घाटन करके बॉलीवुड सेलिब्रिटी शरवरी वाघ ने सभी दुल्हनों के लिए फैशनेबल ड्रेस की एक विशेष गैलरी खोली। इस अवसर पर शरवरी ने कहा, “दिल्ली में कल्कि के इस दूसरे स्टोर का उद्घाटन करते हुए मै रोमांचित हूं। इस जगह पर वह सब कुछ है जो फैशनपरस्तों को पसंद आता हैं। बेसिक्स से लेकर बोल्ड कपड़ों तक, यहां कई चीजें उपलब्ध हैं। ऐसा ट्रेंडसेटिंग स्टाइल देखना दुर्लभ है जो किसी की भी व्यक्तिगत शैली को विकसित कर सकें। सभी युवा फैशन प्रेमियों को विशेष अवसरों पर इस स्टोर पर अवश्य आना चाहिए।”
विभिन्न शहरों में स्थानीय लोगों को आकर्षक खरीदारी अनुभव प्रदान करके देश में सबसे लोकप्रिय फैशन स्थान बनना कल्कि का लक्ष्य है। कल्कि की स्टाइलिस्टों और जानकार फैशन डिजाइनरों की टीम डिजाइनर कपड़ों की बारीकियों से अच्छी तरह वाकिफ है। ग्राहकों की पसंद को ध्यान में रखते हुए यहां उनकी जिज्ञासाओं का समाधान किया जाता है।
कल्कि के निदेशक और सह-संस्थापक निशित गुप्ता ने कहा, “मुझे पीतमपुरा में नया स्टोर खोलने की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। यह पूरे भारत में हमारे नेटवर्क में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। साउथ एक्सटेंशन-दो स्थित हमारे स्टोर को अच्छी प्रतिक्रिया मिली। इसीलिए हम उत्तर की ओर विस्तार करने के इच्छुक हैं। हमारा १०,००० वर्ग फुट का यह विशाल बहुमंजिला स्टोर सभी त्योहारों, शादियों और समारोहों के लिए एथनिक फैशन का केंद्र बनने में सक्षम है। हम इस स्टोर की कल्पना एक अंतरंग स्थान के रूप में करते हैं जो परम व्यक्तिगत पारिवारिक खरीदारी अनुभव प्रदान करता है और पीढ़ियों के लिए यादें बनाता है।
आगामी त्योहारी और शादी के मौसम के लिए कपड़ों की खरीदारी का उत्साह बढ़ेगा तो पीतमपुरा में कल्कि एक बेहतरीन फैशन डेस्टिनेशन बनने के लिए तैयार है। एथनिक डिज़ाइन वाले लहंगे, गाउन और दुल्हन के अन्य परिधान, एक्सेसरीज़, आभूषणों की खरीदारी का पूरा अनुभव यहां एक ही छत के नीचे लिया जा सकता है। विशेष अवसरों पर पहनने के लिए देश की सबसे अच्छी जगह माना जाने वाला कल्कि फैशन स्टोर शादी के मेहमानों, पुरुषों और बच्चों के लिए आकर्षक कपड़ों और सहायक वस्तुओं की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है। बॉलीवुड के कई सितारों और क्लासिक्स को तैयार करने की विरासत के साथ, कल्कि फैशन स्टोर उत्कृष्ट और कलात्मक भारतीय परिधानों के खरीदारों के लिए एक पसंदीदा स्थान बना हुआ है।

Related posts

उत्तराखंड:मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज उत्तरकाशी में सिलक्यारा टनल रेस्क्यू ऑपरेशन का जायज़ा लिया।

rktvnews

राजस्थान:विधानसभा आम चुनाव, 2023,जिला निर्वाचन अधिकारी ने मीडिया एवं एमसीएमसी प्रकोष्ठ का किया निरीक्षण।

rktvnews

भोजपुर जिले के शशि ने बेंगलुरु में गाड़ा जीत का झंडा 1500 मीटर में प्राप्त किया रजत पदक! बिहार एथेलेटिक्स एसोसिएशन ने दी बधाई।

rktvnews

जनता का सुख-दुख मेरा सुख-दुख :शिवराज सिंह चौहान

rktvnews

मध्यप्रदेश:मतदान के प्रति बुजुर्गों में भी दिखा उत्साह, मतदान केन्द्र में जाकर किया मतदान।

rktvnews

इन उपायों से कम हो सकती देश की जेलों में साल-दर-साल बढ़ती भारी भीड़- अतुल मलिकराम (राजनीतिक रणनीतिकार)

rktvnews

Leave a Comment