RK TV News
खबरें
Breaking Newsकला

भोजपुर: जिला समाहरणालय में आयोजित की गई तरंग चित्रकला प्रदर्शनी।

विभिन विद्यालयों विद्यार्थियों के 200 चित्रों का हुआ प्रदर्शन।

विशिष्ट चित्रों को संस्कृति भवन में मिलेगा स्थान : डीएम

RKTV NEWS/आरा (भोजपुर) 30 जून।शनिवार को आरा जिला समाहरणालय में तरंग चित्रकला प्रदर्शनी का आयोजन किया गया। इस चित्र प्रदर्शनी में शहर के विभिन्न विद्यालय के लगभग 200 चित्रों का प्रदर्शन किया गया इस मौके पर विभिन्न चित्रों को देखकर सभी मन मोहित हो गए एवं उन्होंने कहा की चित्रकला बच्चों के जीवन के विकास के लिए अति महत्वपूर्ण है जिसमें छात्र आस्था अंजलि एवं सानिया नसीम की चित्रकला अत्यधिक मात्रा में प्रस्तुत की गई। इन चित्रों को देखकर दर्शक काफी मनमोहित दिखे। इस चित्र के प्रदर्शनी आयोजनकर्ता सुकेश कुमार सहायक प्राध्यापक शिक्षा विभाग वीर कुंवर सिंह विश्वविद्यालय ने कहा कि यह प्रदर्शनी की तैयारी लगभग साल से चल रही थी। जिसमे बच्चों द्वारा बहुत मेहनत करके कलाकृति तैयार की गई है।इस मौके पर जिलाधिकारी ने कहा कि विशिष्ट चित्रों को प्रशासन संस्कृतिक भवन में स्थान देगा। इस मौके पर ऋतु वर्षा ,स्वर्ण गुप्ता, आयुषी, तनु प्रिया ,सत्यम केसरी, वैष्णवी, अभिनव राज, तृषा एवं सानिया नसीम और आस्था अंजलि के चित्रों को लोगों ने काफी पसंद किया ।इस मौके पर चित्रकार सुकेश ने भी अपनी चित्रों की प्रस्तुति की इस मौके पर प्रदर्शनी में लगाए गए विशिष्ट चित्रों के लिए आज बच्चों को पुरस्कृत किया जाएगा|

Related posts

उत्तराखंड:मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने जनपद टिहरी क्षेत्रांतर्गत तपोवन से कौड़ियाला तक संचालित राफ्टिंग व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया।

rktvnews

राष्ट्रपति ने मावफलांग में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित किया; सड़क और पर्यटन से जुड़ी विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन/शिलान्यास किया।

rktvnews

पत्रकार को भातृ शोक।

rktvnews

भोजपुर:तीर्थयात्रियों पर आतंकी हमला चिंताजनक,समूल नाश के लिए मोदी सरकार कड़े कदम उठाए: भारतभूषण

rktvnews

भोजपुर : हवाई अड्डा के बहुरेंगे दिन ,आधुनिक सुविधाओं से लैस होगा मंझौवा हवाई अड्डा।

rktvnews

दैनिक पञ्चांग : 28 जून 24

rktvnews

Leave a Comment