RK TV News
खबरें
Breaking Newsअपराधराष्ट्रीय

दिल्ली पुलिस को बताये बिना युवा जोड़े को हिरासत में लेना महंगा पड़ा उत्तर प्रदेश पुलिस को।

RKTV NEWS/नयी दिल्ली,दिल्ली हाईकोर्ट ने पिछले सप्ताह उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा एक युवा जोड़े को राष्ट्रीय राजधानी स्थित उनके आवास से हिरासत में लेने और गाजियाबाद ले जाने की घटना पर कड़ा संज्ञान लिया है। हाईकोर्ट ने कहा कि वह इस बात की जांच करेगा कि उत्तर प्रदेश पुलिस ने दिल्ली पुलिस को सूचना दिए बिना कथित तौर पर किसी कार्रवाई को कैसे अंजाम दिया। जस्टिस अनूप जे भंभानी ने दिल्ली पुलिस के एक सब इंस्पेक्टर को निर्देश दिया कि वे दिल्ली में युगल के आवास और उसके आसपास लगे कैमरों के सीसीटीवी फुटेज इकट्ठा करें, ताकि यह पता लगाया जा सके कि घटना की रात परिसर में किसने प्रवेश किया और बाहर निकला, इसकी जानकारी प्राप्त की जा सके।यह पहली बार नहीं है जब यूपी पुलिस राष्ट्रीय राजधानी में कपल्स के खिलाफ अपने ऑपरेशन को लेकर सवालों के घेरे में आई है। हाईकोर्ट ने 2021 में एक मामले में कहा, “यूपी में चलता होगा यहां नहीं,” तब उसने एक महिला से शादी करने वाले व्यक्ति के पिता और भाई को उसके परिवार की मर्जी के खिलाफ गिरफ्तार करने के लिए पुलिस को फटकार लगाई थी।

Related posts

नवादा जिला को मगध कमिश्नरी में पीएमईजीपी (प्रधानमंत्री रोजगार सृजन कार्यक्रम), पीएमएफएमई (प्रधानमंत्री खाद्य सूक्ष्म कार्यक्रम) और मुख्यमंत्री उद्यमी योजना में प्रथम स्थान: आशुतोष कुमार वर्मा

rktvnews

चतरा:जिला खनिज फाउंडेशन ट्रस्ट मद से जिले में संचालित विकास योजनाओं की हुई बिंदुवार समीक्षा।

rktvnews

08 दिसंबर 23 को सीएसएल, कोच्चि में एएसडब्ल्यू एसडब्ल्यूसी परियोजना के चौथे जहाज (बीवाई 526, मालपे) और पांचवें जहाज (बीवाई 527, मुल्की) के निचले तल की ढलाई।

rktvnews

बक्सर जिलाधिकारी ने किया चौसा अंचल कार्यालय का निरीक्षण।

rktvnews

महात्मा गाँधी व लाल बहादुर शास्त्री की जयंती पर मांस-मछली की बिक्री पर रहेगी रोक।

rktvnews

दैनिक पञ्चांग: 23 जनवरी 24

rktvnews

Leave a Comment