RK TV News
खबरें
Breaking Newsमनोरंजनराष्ट्रीय

वाराणसी में हो रहे भोजपुरी कवि सम्मेलन में शिरकत करेंगे गीतकार कुमार अजय

आरा/भोजपुर,काशी विश्वनाथ कि धरती वाराणसी,उत्तर प्रदेश के पावन भूमी पर आयोजित बसंत बहार,भोजपुरी कवि सम्मेलन,में भाग लेने के लिए भोजपुरी के जाने माने गीतकार कुमार अजय सिंह को आयोजन समिति के तरफ से आमंत्रित किया गया है। जहां अपनी उपस्थिति दर्ज कराने को लेकर भोजपुरी के सम्मान को बढ़ाने के लिए कुमार अजय सिंह ने कहा कि यह मेरा सौभाग्य है कि बाबा भोलेनाथ कि कृपा से भोजपुरी माई का गुणगान करने के लिए मुझे उस पवित्र भूमी वाराणसी में आमंत्रित किया गया। इसके लिए आयोजन समिति को धन्यवाद एवं आभार व्यक्त करते हुए जन मानस को प्रणाम करता हूं। मेरा प्रयास होगा कि मैं भोजपुरी के प्रति अपनी श्रद्धा भाव उस मंच से देश दुनिया के लोगों तक पहुंचाकर अपनी साहित्यिक और कवित्व सेवा भाव को प्रदर्शित कर संतुष्ट कर सकू। यह कवि सम्मेलन आयोजक डा० अशोक सिंह निवेदक चन्द्रकान्त सिंह के नेतृत्व में संपन्न होगा। जिसमें मुख्य रुप से झारखंड से लाखन सिंह हरेराम सिंह कवि हिरदयानंद हेहर कवि शामील होंगे। संचालन ओम धिरज करेंगें।

Related posts

सूचना जन सम्पर्क और जल संसाधन विभाग मंत्री संजय कुमार झा द्वारा नवादा सदर प्रखंड के पंचायत पौरा में स्थित योजना के कार्याें का स्थलीय निरीक्षण किया गया।

rktvnews

बक्सर: जिलाधिकारी ने ब्रह्मपुर विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न मतदान केंद्रों पर विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्यक्रम 2024 के विशेष कैंप का किया निरीक्षण।

rktvnews

भारतीय नौसेना और स्वापक नियंत्रण ब्यूरो का समुद्र में मादक पदार्थ विरोधी अभियान।

rktvnews

नारनौल:नेहरू युवा केंद्र की ओर से सीहमा में मतदान जागरूकता कार्यक्रम आयोजित।

rktvnews

नवीन एवं नवीकरणीय ऊर्जा सचिव ने विश्व हाइड्रोजन शिखर सम्मेलन 2024 को संबोधित किया।

rktvnews

नया कॉम्पैक्ट यूटिलिटी ट्रैक्टर-सीमांत और छोटे किसानों के सामाजिक-आर्थिक उत्थान में कर सकता है मदद।

rktvnews

Leave a Comment