RK TV News
खबरें
Breaking Newsराष्ट्रीय

ट्राई ने सेवा की गुणवत्ता पर विनियम की समीक्षा के लिए टिप्पणियां प्रस्तुत करने की तिथि बढ़ाई।

RKTV NEWS/नयी दिल्ली 06अप्रैल।भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण ने 24-02-2023 को सेवागुणवत्ता (मीटरिंग और बिलिंग में सटीकता के लिए अभ्यास संहिता) विनियम, 2023 की समीक्षा पर प्रारूप विनियम तथा इस विनियम के लिए प्रारूप दिशानिर्देश जारी किए थे। इस पर हितधारकों द्वारा टिप्पणियां प्रस्तुत करने की अंतिम तिथि 07-04-2023 थी।
टिप्पणियां प्रस्तुत करने के लिए समय बढ़ाने के संबंध में हितधारक और उद्योग संघ से प्राप्त अनुरोधों को ध्यान में रखते हुए प्रारूप नियमों तथा इस विनियमन के प्रारूप दिशानिर्देशों पर टिप्पणियां प्रस्तुत करने की अंतिम तिथि को 3 सप्ताह यानी 01 मई 2023 तक बढ़ाने का निर्णय लिया गया है।
टिप्पणियां इलेक्ट्रॉनिक रूप में हो तो अच्छा,श्री तेजपाल सिंह, सलाहकार (QoS-I),ट्राई को ईमेल: adv-qos1@trai.gov.in पर भेजी जा सकती हैं। किसी भी स्पष्टीकरण के लिए श्री तेजपालसिंह, सलाहकार (QoS-I),ट्राई से ईमेल: adv-qos1@trai.gov.in या टेलीफोन नंबर +91-11-2323-3602 पर संपर्क किया जा सकता है।

Related posts

खेत पर आवास के लिए 50 लाख रूपये तक का मिलेगा ऋण, समय पर ऋण चुकाने पर किसानों को मिलेगा 5 प्रतिशत ब्याज अनुदान।

rktvnews

बुंदेलखंड पृथक राज्य की मांग को बुलंद कर रहा क्षेत्र का एकमात्र डिजिटल न्यूज़ प्लेटफार्म बुंदेलखंड 24×7

rktvnews

भोजपुर:बढ़ते पारे में परीक्षा संचालन की घोषणा को ले छात्र संगठन ने जताया रोष।

rktvnews

रायपुर : उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधिपति रमेश सिन्हा ने ग्राम सारधा में न्यायालयीन कर्मचारियों के लिए नवनिर्मित आवास गृह का किया लोकार्पण।

rktvnews

प्रधानमंत्री ने खारची पूजा के अवसर पर शुभकामनाएं दी।।

rktvnews

डायरिया प्रभावित क्षेत्रों में स्वास्थ्य शिविर आयोजित।

rktvnews

Leave a Comment