RK TV News
खबरें
Breaking Newsव्यापार

चंदवा आरा बक्सर मेन रोड पर पी आर हेवेन रिसोर्ट का हुआ शुभारंभ।

उत्तम सेवा और ग्राहकों की संतुष्टि से बनेगी पहचान-अमित कुमार।

आरा/भोजपुर (डॉ दिनेश प्रसाद सिन्हा) 22 मार्च। जिला मुख्यालय आरा विकास की दौड़ में रफ्तार पकड़ते जा रहा है। इसी विकास के दौड़ में नए स्वरूप में अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस एक नया रिसोर्ट का आज चंदवा आरा बक्सर रोड पर शुभारंभ हुआ।बाहर से भीतर तक राजमहल जैसा नज़ारा है।नाम है पीआर हेवेन रिसोर्ट। उद्घाटन के शुभ अवसर पर मित्रवत, रोटेरियन भाई सुनील कुमार राय जी के निमंत्रण पर गया था। उद्घाटन का माहौल था लेकिन भावना ऐसी की केवल हनुमान चालीसा का पाठ से ही श्री गणेश हुआ,चैत्र नवरात्रि का प्रथम दिन, हिंदू नव वर्ष का प्रथम दिन,और ऐतिहासिक बिहार दिवस। इतिहास का एक महत्वपूर्ण दिन जिसमें उपस्थित लोग रिसोर्ट की छटा निहार रहे थे तो कुछ मनपंसद खाना का स्वाद ले रहे थे।कुछ पल सुनील जी और कुछ समय अमित कुमार से बातचीत की। उल्लासपूर्ण कार्यक्रम का मैं भी हिस्सा रहा। बातचीत के क्रम में अमित कुमार पुत्र सुनील कुमार राय,एमबीए हैदराबाद से किए हैं। इन्होंने बताया की मेरी इच्छा थी, मेरा जमीन था और माहौल भी रिसोर्ट का था। वर्तमान मे मैरेज हॉल और रिसोर्ट हब बन गया है। यहां शादी और दूसरे कार्यक्रम के लिए पूरे जिला के लोग आयेंगे।इसके साथ ही लोगो के लिए रोजगार के अवसर बढ़ेंगे, क्षेत्र और जिला आर्थिक रूप से मजबूत होगा। रिसोर्ट की खूबियों मे चार कट्ठे का एक बड़ा हॉल, सेंट्रलाइज 8.5 टन का 5 एसी,सात सौ वीआईपी कुर्सी,सोफ़ा, अतिरिक्त शादी मंडप और दो रूम, 8 डबल बेड एसी,वासरूम सहित उपलब्ध, बाहर बड़ा सा गार्डेन,।चालीस गाड़ी पार्किंग की सुविधा, डोरमेट्री तथा खाना बनाने के लिए महाराज जी है।
अन्य रिसोर्ट की तुलना के जवाब में अमित कुमार ने बताया कि मेरा किसी से कंपटीशन नहीं है। मैंने इसको सर्वोत्तम बनाया है और सदैव सर्वोत्तम बना रहे इसके लिए मैं 24 घंटा इसकी स्वयं निगरानी करते रहूंगा।यह मेरा संकल्प है। गर्म खाना, उच्च क्वालिटी के सामान के साथ ग्राहकों को संतुष्टि पर विशेष ध्यान रहेगा।यही मेरा मुनाफा होगा।

Related posts

बक्सर:धान अधिप्राप्ति की समीक्षा बैठक

rktvnews

भोजपुर:प्रधानमंत्री की खुद को भगवान का दूत बताकर लोगों को ठगने की कोशिश कामयाब नहीं होगी : इंद्रेश मैखुरी

rktvnews

बिहार राज्य जन सेवक संघ कार्यालय,पटना में बैठक आयोजित।

rktvnews

भोजपुर: वाहन चेकिंग के दौरान अवैध हथियार और देशी शराब के साथ 2 गिरफ्तार।

rktvnews

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण कार्यालय का किया उद्धघाटन।

rktvnews

केंद्रीय विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह ने गोवा में सीईएम 14/एमआई 8 बैठक के दौरान तकनीकी प्रदर्शनी का दौरा किया और निम्न कार्बन अर्थव्यवस्था की दिशा में लक्षित कई पहलों की शुरुआत की।

rktvnews

Leave a Comment