RK TV News
खबरें
Breaking NewsOtherराजनीति

विधान पार्षद स्वर्गीय नागेंद्र प्रसाद सिंह की पुण्य तिथि पर पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ कांति सिंह ने श्रद्धांजलि अर्पित किया

समाजवादी सिद्धांतो के पक्षधर स्वर्गीय नागेंद्र प्रसाद सिंह के सिद्धांतो और आदर्शो को आत्मसात करना ही उनके प्रति हमारी सच्ची श्रद्धांजलि होगी- डॉ कांति सिंह।

RKTV NEWS/अनिल सिंह,18 मार्च।आज आरा के नवादा स्तिथ राजद के कद्दावर नेता विधान पार्षद स्वर्गीय नागेंद्र प्रसाद सिंह की प्रथम पुण्य तिथि पर18 मार्च को एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। श्रद्धांजलि सभा में राजद की राष्ट्रीय महासचिव पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ कांति सिंह शामिल हुई और उन्होंने स्वर्गीय नागेंद्र प्रसाद सिंह के तैल चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी और सभा को संबोधित करते हुए कहा की स्वर्गीय नागेंद्र बाबू समाजवादी विचार धारा के राजद के समर्पित कार्यकर्ता थे जो आजीवन पार्टी के लिए समर्पित रहे वो एक संघर्षशील नेता के रूप में राजनीति में उभरे लेकिन कभी भी अपने सिद्धांतों से समझौता नहीं किया विधान पार्षद होने के साथ साथ यह एक कुशल अधिवक्ता भी थे और सफल अधिवक्ता के रूप में लोगो को न्याय दिलाने का भी कार्य करते रहे।आज हमे इनकी राजनीतिक और सामाजिक उपलब्धियों को आत्मसात करना चाहिए यही इनके प्रति सच्ची श्रद्धांजलि होगी। श्रद्धांजलि सभा में बिहार के पूर्व मंत्री सह राजद के राष्ट्रीय उपमहासचिव शिवानंद तिवारी,राजद प्रदेश मुख्य प्रवक्ता विधान सभा में प्राकलन समिति अध्यक्ष भाई वीरेंद्र,राज्य सभा पूर्व सांसद राजनीति प्रसाद , प्रो डॉ कन्हैया सिंह,प्रो यशपाल सिंह,प्रो श्रीमती रेखा यादव, नंद किशोर यादव,कमलेश पासवान, अधिवक्ता रामधनी भारती,प्रो ब्रजेश राय,अजय यादव,प्रो बिनोद सिंह यादव,युवा राजद भोजपुर अध्यक्ष अरुण यादव आदि ने श्रद्धांजलि सभा में स्वर्गीय नागेंद्र प्रसाद सिंह को पुष्पांजलि अर्पित की।

Related posts

मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन पलामू में ” आपकी योजना -आपकी सरकार -आपके द्वार” कार्यक्रम में हुए शामिल, जिले के विभिन्न पंचायतों में लगे शिविर में मौजूद लाभुकों से किया सीधा संवाद।

rktvnews

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी का बक्सर जाने के क्रम में कार्यकर्ताओं ने ढोल बाजे के साथ किया भव्य स्वागत।

rktvnews

भोजपुर:निर्वाचक सूची का विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्यक्रम-2024 अंतर्गत जिला के सभी सातों विधानसभा क्षेत्र में मतदान केंद्रों पर बीएलओ द्वारा विशेष कैम्प का किया गया आयोजन।

rktvnews

गोपालगंज:जिला पदाधिकारी डाॅ0 नवल किशोर चौधरी की अध्यक्षता में शिक्षा विभाग की समीक्षात्मक बैठक आयोजित।

rktvnews

जल जीवन मिशन ने 13 करोड़ ग्रामीण घरों में नल कनेक्शन लगाने की उपलब्धि हासिल की।

rktvnews

भारत मॉरीशस मैत्री संघ के महासचिव बने राजेश भट्ट।

rktvnews

Leave a Comment