RK TV News
खबरें
Breaking Newsधार्मिक

संत श्रीराम दास महाराज की श्रद्धांजलि सभा में शिरकत करने पहुंचे जाप नेता रघुपति यादव।

जीवन है क्षणभंगूर!आपसी प्रेम से जीने की है जरूरत-रघुपति यादव।

RKTV NEWS/अनिल सिंह,15 मार्च। कल दिनांक 14 मार्च को बड़हरा विधानसभा क्षेत्र के भातू चकिया (सेमरा) गांव निवासी संत श्रीराम जी दास महाराज जी का ब्रह्मभोज, श्रद्धांजलि समारोह व सांस्कृतिक कार्यक्रम में शामिल हुए जन अधिकार पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष संस्कृति सह बड़हरा विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक प्रत्याशी रघुपति यादव।उन्होंने सबसे पहले तैल्य चित्र पर श्रद्धांजलि अर्पित किया। रघुपति यादव को मंच पर अंग वस्त्र फूल माला से स्वागत किया गया। इस मौके पर रघुपति यादव ने कहा कि जीवन हम लोग का क्षणभंगुर है आवागमन का ताता लगा हुआ है और जो आया है वह जाएगा यह निश्चित है सत्य है और आपस में तू तू मैं मैं झूठों को कभी नहीं करना चाहिए हम लोग को मिलजुल कर प्रेम से जीवन जीना चाहिए यह एक महात्मा थे और इनका प्रभाव पूरे इलाके में हमेशा सभी के साथ आशीर्वाद के रूप में ऊपर रहा है। आशीर्वाद और प्यार सभी पर लुटाते थे श्रद्धांजलि समारोह में बहुत संत महात्मा, गायक कलाकार, लयदार, उनके भक्त गण काफी संख्या में लोग मौजूद रहे और बारी बारी से निर्गुण भजन रात भर गाते रहे और श्रोता झूमते रहे। इस अवसर पर भंडारा कर हजारों लोगों को प्रसाद खिलाया गया। रघुपति यादव ने कहा कि मेरा सौभाग्य है कि आयोजक द्वारा बुलाकर इतना मान सम्मान प्यार मिला। इसके लिए दिल की गहराइयों से आभार प्रकट करते हैं। आयोजनकर्ताओं में महेश राय, भाई भिखारी राय, व्यास भरत राय, लाल मोहर राय, नंदवीर राय, कुश राय, महातम राय, सुशील व्यास, जयराम मुखिया, रामस्वरूप राय,बद्री राय, सिपाही जी, रमेंद्र साधु, भदई राय, प्रयाग राय, सहित सैकड़ों लोग मौजूद थे।

Related posts

केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने आज आंध्रप्रदेश के कुरनूल में 500 करोड़ रुपये से अधिक लागत की भगवान श्री राम की 108 फीट ऊंची प्रतिमा का वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से शिलान्यास किया

rktvnews

चतरा:बाल विवाह उन्मूलन हेतु ’’सुरक्षित बचपन, खुशहाल जीवन’’ अभियान के तहत एक दिवसीय उन्मुखीकरण/प्रशिक्षण कार्यक्रम सम्पन्न।

rktvnews

*पंडित बिरजू महाराज के जयंती पर रांची में स्वर लय ताल की अनुगूंज*

rktvnews

मोहर्रम पर्व को के जिलाधिकारी उदिता सिंह ने सभी पदाधिकारियों और कर्मियों के अवकाश को तत्काल प्रभाव से किया रद्द।

rktvnews

नशे के तस्करों के विरुद्ध हनुमानगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई —दो अलग-अलग कार्रवाई में जिला पुलिस ने तस्करों की करीब 10 करोड़ रुपए कीमत की संपत्ति को लिया कब्जे में।

rktvnews

कोयला मंत्रालय एवं कोल इंडिया लिमिटेड ई-खरीद में अग्रणी।

rktvnews

Leave a Comment