RK TV News
खबरें
Breaking News

नारनौल:ऊर्जा मंत्री रणजीत सिंह ने ली लोक संपर्क एवं जनपरिवेदना समिति की बैठक।

13 में से 9 मामलों का मौके पर हुआ निपटान।

समाधान शिवरों में लोगों की समस्याओं का जल्द निदान करना सरकार का लक्ष्य : रणजीत सिंह

RKTV NEWS/नारनौल(हरियाणा)10 जुलाई। हरियाणा के ऊर्जा मंत्री रणजीत सिंह ने कहा कि लोगों की समस्याओं का त्वरित समाधान करना सरकार व प्रशासन का मुख्य लक्ष्य है। मुख्यमंत्री के निर्देश पर लग रहे समाधान शिवरों में भी लोगों की समस्याओं का मौके पर समाधान किया जा रहा है। खुद लोगों ने भी इस पहल को सराहा है। ऊर्जा मंत्री आज पंचायत भवन में जिला लोक संपर्क एवं जनपरिवेदना समिति की बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। इससे पहले इस बैठक में 13 मामले सुनवाई के लिए रखे गए जिनमें से 9 मामलों का मौके पर निपटारा किया गया।
उन्होंने कहा कि बिजली के क्षेत्र में हरियाणा में बहुत बड़ा बदलाव आया है। जुलाई अगस्त के मौसम में मौसम खराब होता है। इस दौरान भी बिजली अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए गए हैं कि वे बिजली की अबाधित सप्लाई सुनिश्चित करें।
इससे पहले जनपरिवेदना समिति की बैठक में सुनवाई करते हुए उन्होंने ग्राम पंचायत बचीनी के रास्ते पर अवैध कब्जे के मामले में अधिकारियों को निर्देश दिए कि इसमें जनपरिवेदना समिति की सदस्यों को साथ लेकर कमेटी मौका देखेगी तथा समस्या का समाधान सुझाएगी।
इसके अलावा गांव नागंतिहडी के सुबे सिंह की बिजली कनेक्शन से संबंधित शिकायत पर भी उन्होंने कमेटी को निर्देश दिए कि मौका देखकर उनकी समस्या का समाधान करवाया जाए। बैठक के दौरान ऊर्जा मंत्री ने अन्य नागरिकों की भी शिकायतें सुनीं। नारनौल शहर में जलभराव की समस्या के संबंध में उन्होंने कहा कि अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं कि नाले की सफाई के लिए पहले अवैध कब्जे हटवाए जाए।
पंचायत भवन में पहुंचने पर उपायुक्त मोनिका गुप्ता ने ऊर्जा मंत्री का स्वागत किया। इस बैठक में अटेली के विधायक सीताराम यादव, पुलिस अधीक्षक अर्श वर्मा, जिला परिषद के अध्यक्ष डॉ राकेश कुमार, नगर परिषद की चेयरपर्सन कमलेश सैनी, बीजेपी के जिला प्रधान दयाराम यादव, मनीष मित्तल तथा राकेश शर्मा के अलावा अन्य गणमान्य नागरिक भी मौजूद थे।

Related posts

प्रधानमंत्री श्री मोदी के शहडोल के कार्यक्रमों की व्यवस्थाएँ दुरूस्त हों : मुख्यमंत्री चौहान

rktvnews

बक्सर:जिला पदाधिकारी की अध्यक्षता में नगर भवन प्रबंध समिति की बैठक आयोजित।

rktvnews

दरभंगा:केवटी के ननौरा अमृत सरोवर पर प्रभारी डी.एम. के नेतृत्व में जन-संवाद का किया गया आयोजन।

rktvnews

रायपुर : छत्तीसगढ़ विधानसभा निर्वाचन-2023 : द्वितीय चरण के लिए आज तीसरे दिन 100 नामांकन पत्र हुए दाखिल

rktvnews

आरा जंक्शन पर हो राजधानी एक्सप्रेस का ठहराव: धीरेंद्र प्रसाद सिंह

rktvnews

रायपुर : मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी रीना बाबासाहेब कंगाले ने पत्रकार-वार्ता को किया संबोधित!विधानसभा आम निर्वाचन के लिए 7 और 17 नवम्बर को डाले जाएंगे वोट, 3 दिसम्बर को होगी मतगणना।

rktvnews

Leave a Comment