RK TV News
खबरें
Breaking Newsस्वास्थ्य

भोजपुर: जिला एड्स नियंत्रण पदाधिकारी डॉ ए अहमद की अध्यक्षता में इंडेक्स टेस्टिंग प्रोग्राम को ले बैठक आयोजित।

RKTVNEWS/आरा (भोजपुर)01 जुलाई। जिला एड्स नियंत्रण पदाधिकारी डॉ ए अहमद की अध्यक्षता में इंडेक्स टेस्टिंग प्रोग्राम को लेकर DTC में बैठक आहूत की गई। जिसमें कार्यक्रम की समीक्षा करते हुए CSC के Health promotor को प्रतिदिन 20 PLHIV का फॉलोअप करने एवं न्यूनतम 10 PLHIV का आंकड़ा इंडेक्स टेस्टिंग हेतु ART Center के Counsellor के सहयोग से इंडेक्स टेस्ट हेतु रेफर करने एवं आईसीटीसी को Test करने का निर्देश दिया गया। साथ ही रोस्टर अनुसार आईसीटीसी / पी पी टी सी टी Counsellor को प्रत्येक दिन अपराह्न 2:00 बजे के बाद ART Counsellor के साथ इंडेक्स टेस्टिंग की डेटा प्रविष्टि को लेकर SOCH पोर्टल पर प्रविष्टि अपडेट करने का निर्देश दिया गया । साथ ही प्रत्येक शनिवार को ART नोडल पदाधिकारी पदाधिकारी एवं समस्त एड्स नियंत्रण इकाई के कर्मियों एवं सहयोगी संस्थाओं का समीक्षात्मक बैठक किए जाने का निर्णय लिया गया।

Related posts

रांची:सिटीजन फोरम ने रांची नगर निगम के प्रशासक और उपायुक्त रांची को दिया ज्ञापन! आगामी छठ पूजा को देखते हुए सभी तालाबों में पड़ी दर्जनों प्रतिमाओं के अवशेष और छठ घाटों की सफाई का किया आग्रह।

rktvnews

प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में एक ऐतिहासिक निर्णय के तहत गृह मंत्रालय ने CAPFs के लिए हिंदी और अंग्रेजी के अलावा 13 क्षेत्रीय भाषाओं में कांस्टेबल (जनरल ड्यूटी) परीक्षा आयोजित करने को मंज़ूरी दी

rktvnews

नवादा: आगामी 9 दिसंबर के लोक अदालत को ले बैठक।

rktvnews

सदस्यता को लेकर सदस्यता कार्यशाला आयोजित!तीन चरणों मैं चलेगी सदस्यता अभियान:संयोजक चंदन तिवारी

rktvnews

राधा शरण सिंह मेमोरियल फुटबॉल कप: किंगफिशर और शाहाबाद हीरोज को दिया गया वॉक ओवर।

rktvnews

भोजपुर जिला हिंदी साहित्य सम्मेलन के तत्वधान में मूर्धन्य साहित्यकार डॉ भगवती शरण मिश्र की द्वितीय पुण्यतिथि पर श्रद्धांजली सभा आयोजित।

rktvnews

Leave a Comment