RK TV News
खबरें
Breaking Newsशिक्षास्वास्थ्य

भारतीय स्टेट बैंक ने महाराजा कॉलेज में लगवाया आर ओ सह वाटर कूलर मशीन।

विद्यार्थियों के लिए ठंडा पानी की व्यवस्था से शैक्षणिक माहौल बनेगा- प्रधानाचार्या  डॉo आभा सिंह

आरा/भोजपुर (डॉ दिनेश प्रसाद सिन्हा) 2मार्च 23 आज भरिया स्टेट बैंक क्षेत्रीय व्यवसायिक कार्यालय आरा के सौजन्य से ऐतिहासिक महाराजा कॉलेज के वनस्पति विभाग परिसर में आर ओ एवं वाटर कूलर मशीन प्रदत्त किया गया।इस आयोजन में बैंक के वरीय पदाधिकारीगण तथा महाराजा कॉलेज की प्राचार्या व शिक्षक उपस्थित रहे। सीआरएस स्कीम के तहत भारतीय स्टेट बैंक के महाप्रबंधक मनोज कुमार गुप्ता दक्षिण बिहार नेटवर्क, उप महाप्रबंधक पटना नंद किशोर सिंह,क्षेत्रीय प्रबंधक आरा मयंक शेखर एवं प्रो आभा सिंह प्रधानाचार्या की गरिमामय उपस्थिति रही।
प्राचार्या ने बैंक पदाधिकारियों का स्वागत और आभार व्यक्त करते हुए खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा कि बैंक सामाजिक गतिविधियों में, छात्रों के प्रति जो संवेदना दिखाई है,आर ओ मशीन और वाटर कूलर की व्यवस्था की है उसके लिए मैं शुक्रगुजार हूं। निश्चित रूप से विद्यार्थियों के लिए हितकारी और इसकी आवश्यकता भी थी।शैक्षणिक माहौल बनाने में इसकी महत्वपूर्ण भूमिका है जिसे सभी शिक्षक छात्र छात्राएं याद करते रहेगी। इस मौके पर प्रो नरेंद्र प्रताप पालित, संजय कुमार सहित अन्य उपस्थित रहे।

Related posts

23 अप्रैल दैनिक पञ्चांग- ज्योतिषाचार्य संतोष पाठक

rktvnews

एनटीपीसी ने ब्रैंडन हॉल समूह (ग्रुप) के प्रौद्योगिकी उत्कृष्टता पुरस्कारों में दो रजत पुरस्कार जीते।

rktvnews

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने चंपावत के बिरगुल क्षेत्र के रामलीला मैदान दुबचौड़ा लधौली में आयोजित रक्षाबंधन कार्यक्रम में शिरकत की।

rktvnews

सारण:अंतरर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर महिला सम्मान समारोह का आयोजन।

rktvnews

जीवन के विभिन्न क्षेत्रों से विशेष अतिथियों को नई दिल्ली में स्वतंत्रता दिवस समारोह में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया गया।

rktvnews

सारण:बिहार लोक शिकायत निवारण अधिकार अधिनियम -2015 के तहत अपील की सुनवाई जिला पदाधिकारी के द्वारा की गई।

rktvnews

Leave a Comment