RK TV News
खबरें
Breaking Newsराष्ट्रीय

अग्निपथ योजना को चुनौती देने वाली याचिकाएं खारिज।

RKTV NEWS/नयी दिल्ली,अग्निपथ योजना को चुनौती देने वाली याचिकाएं खारिज, हाईकोर्ट ने कहा- हस्तक्षेप करने का कोई कारण नहीं दिखता दिल्ली हाईकोर्ट ने केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना को चुनौती देने वाली याचिकाएं खारिज कीं। इसका मतलब ये है कि कोर्ट ने अग्निपथ योजना को सही ठहराया। कोर्ट ने कहा, उसे इस योजना में हस्तक्षेप करने का कोई कारण नहीं दिखता है। चीफ जस्टिस सतीश चंद्र शर्मा और जस्टिस सुब्रमण्यम प्रसाद की डिविजनल बेंच फैसला सुनाया। फैसला पिछले साल 15 दिसंबर को सुरक्षित रखा गया था। कुल 23 याचिकाओं में से पांच ने अग्निपथ योजना को चुनौती दी थी। पिछली भर्ती योजना के अनुसार नियुक्ति की मांग करने वाली अन्य 18 याचिकाओं को भी खारिज कर दिया गया है।

Related posts

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार में निर्मित “जैक्सन हॉल्ट” के OTT platform पर रिलीज होने पर फिल्म के निर्माता और निर्देशक को दी शुभकामनाएं

rktvnews

आईसीजी ने 600 करोड़ रुपये मूल्य के 86 किलोग्राम नशीले पदार्थ जब्त किए और पाकिस्तानी जहाज से चालक दल के 14 सदस्यों को गिरफ्तार किया।

rktvnews

भारतीय राष्‍ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण ने राष्ट्रीय राजमार्ग अनुभव को बेहतर बनाने के लिए ‘एक वाहन एक फास्टैग’ पहल का शुभारंभ किया।

rktvnews

दरभंगा:राष्ट्रीय लोक अदालत को लेकर पंचायती राज पदाधिकारी एवं क्लेम अधिवक्ता के साथ हुई बैठक।

rktvnews

समस्त कोयला भंडार की स्थिति 13 जून, 2023 को 44.22 प्रतिशत की वृद्धि के साथ, 110.58 मिलियन टन तक पहुंच गई।

rktvnews

नारनौल:सुरक्षित स्कूल वाहन नीति को लेकर हरियाणा के मुख्य सचिव ने डीसी मोनिका गुप्ता से की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग।

rktvnews

Leave a Comment