RK TV News
खबरें
Breaking Newsराजनीतिराष्ट्रीय

26 फरवरी को गया के गांधी मैदान में होगी हम की बड़ी जनसभा:- प्रफुल्ल चंद्रा

पटना/बिहार(अनिल सिंह) हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (से०) के सहकारिता प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रफुल्ल चंद्रा ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि मगध प्रमंडल में हमारी पार्टी के द्वारा गरीब संपर्क यात्रा की शुरुआत 12 फरवरी 23 फरवरी तक गरीब संपर्क यात्रा का शुरूआत किया गया जो नवादा जिला के कौवाकोल जयप्रकाश नारायण आश्रम सोखोदेवरा से प्रारंभ हुई है ।
प्रफुल्ल चंद्रा ने कहा कि गरीब संपर्क यात्रा के आज तीसरा दिन पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार सरकार में मंत्री डॉ संतोष कुमार सुमन जहानाबाद के विभिन्न क्षेत्रों में गरीब संपर्क यात्रा में शामिल है और लोगों का अपार समर्थन मिल रहा है। लोगों के अपार समर्थन से पार्टी के लोगों में एक उत्साह का माहौल है और पार्टी निश्चित तौर पर इस कार्यक्रम को पूरे बिहार में आयोजित करेगी और लोगों की समस्याओं को सुनेगी और सरकार तक उनकी समस्याओं को दूर कराने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी।
प्रफुल्ल चंद्रा ने कहा कि हमारी पार्टी गरीबों की पार्टी है। गरीब संपर्क यात्रा के माध्यम से हम गरीबों के बीच जाकर जन-जन को जगाने का काम करेंगे । उनकी समस्याओं को सुनने का काम करेंगे तथा समस्याओं का संकलन कर परेशानी को हल करेंगे । पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह मंत्री डॉ सरकार संतोष मांझी एवं पार्टी के संरक्षक सह पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी का कहना है कि किसी भी जाति और धर्म से मतलब नहीं गरीब सभी जाति में होती है । गरीबों के विकास के लिए और उन्हें आगे बढ़ाने के लिए काम करना है उसके लिए हम तैयार हैं । गरीब संपर्क यात्रा से प्राप्त गरीबों की समस्याओं को लेकर जरूरत परी तो इन समस्याओं को मुख्यमंत्री तक पहुंचाने का काम करेंगे और निश्चित तौर पर गरीबों की समस्याओं का समाधान होगा । पार्टी के संरक्षक जीतन राम मांझी का नारा है कि भारत के गरीबों एक हो । अपने हक की लड़ाई लड़ो जब तक राष्ट्रपति का बेटा हो या भंगी का संतान सबको शिक्षा एक समान नहीं मिलता । हम पार्टी द्वारा आयोजित गरीब संपर्क यात्रा बिहार के कोने कोने में जाकर गरीब जनता के बीच जन समस्याओं को सुनने का काम करेंगे तथा उनके सभी समस्याओं का निराकरण करने का काम करेंगे ।
प्रफुल्ल चंद्रा ने कहा कि 26 फरवरी को गया के गांधी मैदान में एक बड़ी जनसभा का भी आयोजन किया गया है ।गरीब संपर्क यात्रा में लोगों का अपार जनसमर्थन मिल रहा है निश्चित तौर पर आने वाले समय में हमारी पार्टी और मजबूत होगी ।

Related posts

उत्तराखंड:मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज उत्तराखण्ड लोक सेवा आयोग के माध्यम से चयनित कुल 96 अभ्यर्थियों को नियुक्त पत्र सौंपे।

rktvnews

बिहार : जेल भेजने की धमकी देकर प्रधानमंत्री संविधान की धज्जियाॅ उड़ा रहे : तेजस्वी यादव 

rktvnews

तुलसी साहित्य अकादमी मुख्यालय भोपाल द्वारा “पावस काव्य गोष्ठी”

rktvnews

आरा प्रधान डाक घर में पार्सल बुकिंग सेवा अब 8 से 8 तक।

rktvnews

बिहार:मुख्यमंत्री ने लोकनायक जयप्रकाश नारायण की पुण्यतिथि पर दी भावभीनी श्रद्धांजलि।

rktvnews

मुखिया जी की चली गई कुर्सी ,फर्जी प्रमाण पत्र पर लड़ा था चुनाव!राज्य निर्वाचन आयोग ने किया अयोग्य घोषित

rktvnews

Leave a Comment